Only Hindi News Today

पटना
बिहार की नीतीश कुमार सरकार (Nitish Kumar Government) को सत्ता पर काबिज हुए अभी महज कुछ ही दिन हुए हैं। इस बीच सूबे के शिक्षा मंत्री बनाए गए मेवालाल चौधरी (Mewalal Choudhary) का इस्तीफा हो गया। उन पर भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर आरजेडी समेत विपक्षी पार्टियां लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रही थी। जिसकी वजह से मेवालाल चौधरी ने मंत्री के तौर पर पदभार संभालने के कुछ घंटे बाद ही अपना इस्तीफा सौंप दिया। इस बीच तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अब नीतीश कुमार सरकार के एक और मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) पर निशाना साधा है। जानिए क्या है पूरा मामला?

अशोक चौधरी की पत्नी पर केस को लेकर तेजस्वी ने घेरा
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके मंत्री अशोक चौधरी को घेरा है। उन्होंने लिखा, ‘साहित्यिक चोरी के दोषी मुख्यमंत्री माननीय नीतीश जी के मुकुट मणि, JDU के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है, CBI जांच कर रही है, कोर्ट में केस है। इनकी निष्कपटता देखिए। कहते हैं बीवी का भ्रष्टाचार Not a big deal।’

इसे भी पढ़ें:- ‘लव जिहाद’ क्या सिर्फ बीजेपी का एजेंडा है? गहलोत गरम, क्या करेंगे नीतीश

आखिर क्या है पूरा मामला, जानिए
तेजस्वी यादव ने एक न्यूज चैनल का वीडियो ट्वीट करते हुए जेडीयू नेता और मंत्री अशोक चौधरी पर टिप्पणी की है। दरअसल, इस शेयर किए गए वीडियो में अशोक चौधरी से उनकी पत्नी पर बैंक से धोखाधड़ी के आरोपों को लेकर एक मामले में सवाल किया गया है। जिसमें सीबीआई ने उन्हें चार्जशीट किया था और अब मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है। इस मामले में अशोक चौधरी जवाब देते हुए कहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट में हम केस लड़ेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने बिना हम लोगों की सुने ही फैसला दिया था इसलिए हम सुप्रीम कोर्ट में केस लड़ेंगे। व्हाट्स ए बिग डील अबॉट इट।

मेवालाल ने नीतीश की ऐसी फजीहत कराई, बचाव में उतारे सारे प्रवक्ता

तेजस्वी पर जेडीयू ने भी किया पलटवार
ये कोई पहला मामला नहीं है जब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की है। वो लगातार अलग-अलग मुद्दों के जरिए बिहार सरकार पर हमले कर रहे हैं। इस बीच शनिवार को जेडीयू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए तेजस्वी पर पलटवार किया। वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के पास क्या कोई नैतिकता है? क्या उनके लिए कोई राजनीतिक सुचिता मायने नहीं रखती है, नेता प्रतिपक्ष इसका पालन खुद क्यों नहीं करते। क्या उनको बोलने का कोई हक़ है। जब उन पर मामला चल रहा है तो वे खुद कोई मिसाल पेश क्यों नहीं करते। नीतीश कुमार ज़ीरो टॉलरेंस की बात करते हैं और उसी पर चलते हैं।

Chhath Puja 2020: नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने परिवार के साथ उगते सूर्य को दिया अर्घ्य

नीरज कुमार बोले- लालू परिवार का नया DNA है डेली न्यू एशेट
वहीं JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम अपराध और भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं करते हैं। तेजस्वी जी आप भ्रष्टाचार के जनक हैं, बावजूद इसके आप नैतिकता की बात करते हैं। लालू परिवार का नया DNA है डेली न्यू एशेट- बिना संपत्ति के लालू परिवार रह ही नहीं सकता है।

Source link

Leave a Reply