• Fri. Oct 15th, 2021

लोगो में भारतीय सिनेमा से जुड़ी खबरों को लेकर हमेशा से काफ़ी उत्साह रहा हैं। और हो भी क्यूं ना, आखिर बॉलीवुड में आए दिन कुछ न कुछ होता ही रहता है। और ऐसी ही ३ बड़ी बॉलीवुड न्यूज़ को हम आज कवर करने वाले हैं, जिन्होंने सनसनी मचा रखी हैं। हम बात करने वाले है हाल ही कि ३ खास बॉलीवुड न्यूज़ के बारे में।

बॉलीवुड न्यूज़

शिल्पा शेट्टी कि याचिका पर हाई कोर्ट ने कहा – ऐसा नहीं हो सकता की मीडिया बस आपकी तारीफ़ ही करें

शिल्पा शेट्टी केस

शुक्रवार को हाय कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी कि याचिका पर फैसला लेते हुए कहा की ‘राइट टू फ्रीडम’ के तहत प्रेस को अधिकार है की वह हर खबर को जनता के सामने लाए।

इससे पहले आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी ने प्रेस के खिलाफ २५ करोड़ का मानहानि का केस किया है। शिल्पा शेट्टी के अनुसार मीडिया हाउस कि बिना किसी जांच और इन्वेस्टिगेशन के आधार पर उनका नाम अपराधी कि तरह लिया जा रहा है, जिससे उनको काफी नुकसान हुआ हैं, जिसकी भरपाई के तौर पर उन्होंने प्रेस पर २५ करोड़ का केस किया था।

आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न विडियोज और सेक्सुअल हरासमेंट के केस में जेल जा चुके हैं। इसी सिलसिले में उनका केस मुंबई हाई कोर्ट में चल रहा हैं।

आगे कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के वकील को यह भी कहा की पुलिस सूत्रों कि दी गई जानकारी के आधार पर ही मीडिया ने खबर छापी है, और पुलिस सूत्रों के द्वारे दी गई खबरें किसी भी रूप से मानहानि के दायरे में नहीं आती। साथ ही कोर्ट ने उनके वकील को कहा की आपका मुवक्किल कोई बड़ी हस्ती हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, कानून सबके लिए समान ही हैं।

सोनू सूद ने कैसे किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट

सोनू सूद का बर्थडे सेलिब्रेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की शुक्रवार को ‘रियल हीरो’ सोनू सूद ४८वा का जन्मदिन था।

रियल लाइफ हीरो सोनू सूद ने कोरोना काल में जितनी लोगो कि मदद कि हैं उतनी तो शायद सरकार ने भी नही कि होगी। इस कोरोना महामारी में अगर किसी को भी अपने घर जाने में कोई भी परेशानी हुई, तो सोनू सूद ने उसे सही सलामत उसे उसके घर तक पहुंचाया हैं। अगर किसी को राशन कि समस्या हुई तो सोनू सूद ने उस तक राशन पहुंचाया हैं।

जितनी मदद सोनू सूद ने कि हैं उतनी किसी भी सेलिब्रिटी ने नही कि होगी, और ऐसे सुपरस्टार के बर्थडे पर लोग उत्साह ना दिखाए ऐसा कैसे हो सकता हैं।

शुक्रवार को सैकड़ों कि तादात में लोग सोनू सूद के घर के बाहर इंतजार कर रहे थे। आखिर उन्हें भी अपने रियल हीरो का बर्थडे सेलिब्रेट करना था। और सोनू सूद ने भी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा, उन्होंने भी घर के बाहर आकर अपने फैंस के साथ केक कट किया और अपना ४८वा बर्थडे सेलिब्रेट किया।

कृति सेनन – पंकज त्रिपाठी की मूवी ‘मिमी’ भी हुई पायरेसी का शिकार

मिमी

आज कल पायरेसी के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिससे बॉलीवुड फिल्ममेकर्स को काफी नुकसान हो रहा हैं।

आपको बता दे की इससे पहले सलमान खान कि ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई ’ भी पायरेसी कि शिकार हो चुकी हैं। और अब ‘मिमी’ , बता दे की कृति सेनन कि मूवी ‘मिमी’ को रिलीज डेट से पांच दिन पहले ही रिलीज करना पड़ा।

फिल्ममेकर्स को कहीं न कहीं बढ़ती हुई पायरेसी कि घटनाओं से बहुत नुकसान झेलना पड़ रहा है, और यही वजह हैं कि किसी मूवी को रिलीज डेट से पांच दिन पहले ही रिलीज करना पड़ा। बता दे की अभी तक यह सामने नही आया की मूवी कैसे और कहा से लीक हुई हैं। पर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने कि वजह से पायरेसी हुई है यह एक बड़ी वजह हो सकती हैं।