Only Hindi News Today

को गुजरे 4 महीने बीत चुके हैं और उनकी मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है और सुशांत के घरवालों और फैन्स को जांच एजेंसी की रिपोर्ट का इंतजार है। इस बीच खबर आ रही है कि CBI को केस में कोई साजिश नहीं मिली है। एजेंसी जल्द ही इसकी रिपोर्ट कोर्ट को सौंप देगी।

रिया पर क्या ऐक्शन लेना है, तय करेगा कोर्ट
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्सेज से पता चला है कि सीबीआई की जांच पूरी हो गई है। उन्हें किसी साजिश या मर्डर के सुबूत नहीं मिले हैं। आने वाले कुछ दिनों में जांच एजेंसी ये रिपोर्ट पटना सीबीआई कोर्ट को सौंप देगी। वहीं रिया पर आत्महत्या को उकसाने के चार्ज हैं, इस पर कोर्ट फैसला लेगा कि आगे क्या ऐक्शन लेना है।

AIIMS ने भी कही थी हत्या ना होने की बात
बीते दिनों AIIMS की रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया था। हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता के स्टेटमेंट के मुताबिक, सुशांत को जहर देने या गला घोंटकर मारने की बात सामने नहीं आई है। इस रिपोर्ट से सुशांत का परिवार और उनके फैन्स खुश नहीं थे। वहीं इस केस में अब तक मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े भी सुबूत भी नहीं मिले हैं।

ड्रग केस में भी मिल चुकी है रिया को जमानत
इस केस में ड्रग ऐंगल भी सामने आया था। इसके चलते सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। अब रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है लेकिन उनके भाई शौविक हिरासत में हैं। NCB ने ड्रग कनेक्शन में कई पेडलर्स सहित सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया है।

Source link

Leave a Reply