X
    Categories: Top

96 तमिल मूवी डाउनलोड करें

96 मूवी सारांश: एक अवसर पर अपने कॉलेज के परिणाम के लिए एक फोटोग्राफर अपने कॉलेज के सहयोगियों के साथ एक साथ जोड़ता है, वे आम तौर पर एक पुनर्मिलन का संकल्प लेते हैं। क्या अवसर उसके और उसकी पिछली लौ के बीच एक चीज को उगल देगा?

96 मूवी की समीक्षा: 96 के साथ प्यार में पड़ने के लिए भार है, एक रोमांटिक रोमांटिक फिल्म जो पिछले रोमांस की एक जोड़ी है, जैसे ऑटोग्राफ और प्रेमम। लेकिन प्रेम कुमार की फिल्म को दूसरों से अलग क्या माना जाता है कि यह अपनी स्त्री प्रधान भूमिका के रोमांस को समान महत्व देती है। यह शुरू होता है क्योंकि इसके पुरुष प्रधान की कहानी, राम (विजय सेतुपति), जो एक यात्रा फोटोग्राफर है। एक अवसर पर अपने मूल, तंजौर में जाते हैं, उसके लिए यादों की बाढ़ आ जाती है … जिन स्थानों ने उसके बचपन को रेखांकित किया है, ठीक उसी तरह जैसे उसके विवाह के बाद उसके पिता और माँ ने जिस स्थान पर जन्म लिया, अस्पताल वहीं था जहाँ वह पैदा हुआ था। वह स्थान जो उनके शहर में प्राथमिक मुख्य खरीद केंद्र था, और सबसे महत्वपूर्ण बात, वह जगह जहां वे अपने जीवन के प्यार से मिले, जानकी देवी (त्रिशा)। यही वह जगह है जिसे वह छोड़ना चाहता है, और इसके परिणामस्वरूप वह अपने पिछले सहपाठियों के साथ जुड़ता है, वे आमतौर पर पुनर्मिलन का संकल्प लेते हैं। और यही वह स्थान है, जो वह जानकी से मिलता है, अपने जानू से, जैसे ही एक बार फिर, बाईस साल के एक स्पॉट के बाद।

लेकिन यह फिल्म रामू की कहानी है। वह छवि में काफी देर से प्रवेश करती है, हालांकि दूसरी छमाही के भीतर, यह वास्तव में, जानू की हरकतें हैं जो साजिश को आगे बढ़ाती हैं। हमें एक प्यारी सी कहानी भी मिलती है कि उसे जानकी क्यों कहा जाता है।

नस्टेल्जिया में 96 नल की पहली छमाही हमें एक अति के साथ विदा करने के लिए जो हमारे पिछले के साथ पूरी तरह से संतुष्ट संघों को उकसा सकती है। लेकिन यह महसूस करने के लिए फिल्म भावनात्मक हेरफेर का सहारा नहीं लेती है, हालांकि कुछ हद तक अपनी कहानी को व्यवस्थित रूप से बताती है। हमें राम और जानू के बीच एक शानदार सुनाई देने वाला किशोर रोमांस मिलता है, जो कि बचपन के साथियों के पुनर्मिलन में वर्तमान में मौजूद क्षणों के साथ होता है। और फिल्म इस नॉस्टैल्जिया को सुधारने के लिए एक उपन्यास दृष्टिकोण में इलैयाराजा गीतों का उपयोग करती है।

यह दूसरी छमाही के भीतर बमुश्किल है कि प्रेम कुमार सिनेमाई प्लॉट इकाइयों का समर्थन करते हैं। ये भाग ऐसे अवसरों के रूप में प्रकट होते हैं जो एक रात के समय में होते हैं, और बड़े पैमाने पर राम और जनु के बीच वार्तालाप होते हैं – क्यों वे बिना किसी साधन से जुड़े हुए हैं, पिछले 22 वर्षों के दौरान उनके जीवन में क्या हुआ है, और वे भावनाएं जो (फिर भी) हैं एक दूसरे के लिए। यह सेट-अप सूर्यास्त से पहले एक समान याद करता है। यहां तक ​​कि उनके पुनर्मिलन तक सीमित समय है, उनमें से एक के लिए उस फिल्म के रूप में पकड़ने की उड़ान है।

हमें ऐसे दृश्य मिलते हैं, जो स्पष्ट रूप से कथानक का संचालन हो सकते हैं – ऐसे मौके, जो बताते हैं कि क्यों राम और जानू ने अपने अलगाव के बाद किसी भी तरह से संपर्क में नहीं खरीदा, भले ही एक दूसरे के प्यार में सिर पर एड़ी रखे, जानू ने राम को बाल कटवाने के लिए मजबूर किया, या जिस तरह से वह अपने घर में उसके साथ है … ये वास्तव में जितनी जल्दी हो सके उतना विश्वसनीय नहीं लगता। और एक फिल्म में कहानी का स्थान अनिवार्य रूप से स्वाभाविक है, ये वास्तव में झूठे नोटों को मरोड़ने जैसा लगता है। यहीं पर, हमें एक दूसरा स्थान मिलता है, जो ट्रैक यमुना आत्राइल को स्थापित करने के लिए एक उत्कृष्ट भुगतान के रूप में कार्य करता है। इसके अलावा, गोविंद वसंथा के उद्घोषक संगीत, महेंद्रन जयराजु और शनमुगा सुंदरम की सिनेमैटोग्राफी जैसे स्वैच्छिक नोट्स, जो रात के समय के चेन्नई के लिए एक प्रेम पत्र की तरह दिखाई देते हैं – अब तक बहुत से ऐसे हैं जो इस छोटी सी खामी की भरपाई करते हैं।

और जाली महान है। देवदाशिनी, बागवती पेरुमल, आदुकलम मुरुगादोस जैसे युवा अभिनेताओं से, जो राम और जानू के सहयोगी के रूप में, वरिष्ठ जनराज और कविता कृष्णन के रूप में प्रतीत होते हैं, जो कैमियो में लगते हैं, कास्टिंग का अनुभव होता है। युवा राम और जानू का किरदार निभाने वाले अभिनेता – आदित्य भास्कर और गौरी किशन – समान रूप से अच्छे हैं। मुख्य अभिनेताओं के रूप में, एक हल्का दूसरा है जब जानू राम से पूछता है कि क्या वह एक कुंवारी है, और उसे “अम्बाला नाटुकुट्टा” कहती है। इस एक दृश्य पर विजय सेतुपति और तृषा की प्रतिक्रियाएँ उनकी अविश्वसनीय केमिस्ट्री का एक नमूना हैं। उनकी समझ में आने वाले प्रदर्शन प्रेम कुमार की कथात्मकता के पूरक हैं, और जादू पैदा करते हैं।

किसी भी विशिष्ट सामग्री सामग्री की आपूर्ति की चोरी प्रदान करता है आपूर्ति भारतीय अनुमोदित सुझावों के नीचे एक दंडनीय अपराध है। jobsvacancy.in पूरी तरह से पाइरेसी के रूप में विरोध में है। सामग्री सामग्री की आपूर्ति प्रदान करता है आपूर्ति की पुष्टि लागू लागू सही सही सही यहाँ केवल गैरकानूनी कार्यों के बारे में आवश्यक विवरणों की आपूर्ति करने के लिए है। पायरेसी और अनैतिक कामों को प्रोत्साहित करने के लिए इसका वहन कम से कम और किसी भी तकनीक के अंदर नहीं है। कृपया ऐसी वेब वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए उपयुक्त मार्ग का चयन करें

Source: hindimebro.com/

Author: