Only Hindi News Today

हाल में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थीं जिनमें कहा गया था कि आदर जैन अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया से जल्द ही शादी करने वाले हैं। मीडिया में इन खबरों के आने के बाद आदर जैन ने इन्हें गलत बताते हुए कहा है कि अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। पिछले काफी समय से चर्चा है कि तारा सुतारिया और आदर जैन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कई मौकों पर तारा सुतारिया के साथ दिखाई दिए आदर जैन ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि शादी की खबरें पूरी तरह निराधार और झूठी हैं। आदर जैन इस समय अपनी अगली फिल्म ‘हेलो चार्ली’ में बिजी हैं और उसकी शूटिंग कर रहे हैं। आदर जैन ने फिल्म ‘कैदी बैंड’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। इससे पहले तारा सुतारिया को आदर जैन के साथ उनके बड़े भाई अरमान जैन की शादी में एक साथ देखा गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार फिल्म ‘मरजावां’ में दिखाई दीं तारा सुतारिया के पास इस समय ‘तड़प’ और ‘एक विलन 2’ जैसी फिल्में हैं। ‘तड़प’ सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘RX 100’ का हिंदी रीमेक है जिससे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू करने जा रहे हैं। ‘एक विलन 2’ का डायरेक्शन मोहित सूरी कर रहे हैं जिसमें तारा सुतारिया के साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे।

जानें, तारा सुतारिया का जॉन अब्राहम से क्या है कनेक्शन

Source link

Leave a Reply