Only Hindi News Today

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान आई अपनी आर्थिक तंगी का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उनकी सारी सेविंग्स खत्म हो गई और अब उनके अकाउंट में मात्र 18 हजार रुपए ही पड़े हैं. बता दें कि इस साल वह अपने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं. आदित्य ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें एक साल तक घर में बैठना पड़ेगा लेकिन लॉकडाउन ने उनके प्लान को बदल दिया,

आदित्य नारायण ने कहा कि कई बार उन्हें खयाल आया कि अगर परिस्थितियां इससे भी ज्यादा खराबा होती हैं, तो उन्हें अपने पर्सनल समानों को भी बेचना पड़ेगा. आदित्य ने कहा,” आखिरी में, आप कुछ कठोर फैसला लेना चाहते हैं. जब आप उन कठोर फैसला लेते हैं, तो उन कई लोगों का एक निश्चित भाग होगा जो कहेंगे कि यह निर्णय गलत है.”

खत्म हो गई सारी सेविंंग्स

आदित्य नारायण अपनी आर्थिक तंगी के बारे में एक न्यूज पोर्टल से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पूरे देश के साथ वह लॉकडाउन से काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने कहा,”अगर सरकार आगे लॉकडाउन आगे बढ़ाती तो लोग भूख से मर जाते. मेरी सभी सेविंग्स खत्म हो गई. मैंने मुचुअल फंड में जितना भी पैसा लगाया था वो सब सर्वाइवल के लिए विदड्रॉ करवा लिया था. क्योंकि किसी ने भी नहीं सोचा था कि मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा और आराम करूंगा.”

बेचनी पड़ेगी बाइक या कुछ और

आदित्य ने आगे कहा,”किसी ने भी ऐसा नहीं सोचा था. जब तक आप अरबपति की तरह नहीं हैं. इसलिए कोई विकल्प नहीं है. जैसे मेरे खाते में 18,000 रुपये बाकी हैं. अगर मैंने अक्टूबर तक काम नहीं किया, तो मेरे पास कोई पैसा नहीं होगा. मुझे अपनी बाइक या कुछ बेचना पड़ेगा. यह बहुत ही कठिन है.”

यहां  देखिए आदित्य नारायण का वीडियो-

ये भी पढ़ें-

Mission Impossible 7 में मेड इन इंडिया बाइक चलाते दिखेंगे टॉम क्रूज, शूटिंग के दौरान का Video Viral

ICU में भर्ती फराज खान की मदद को आगे आए सलमान खान, चुका दिए अस्पताल के सारे बिल



Source link

Leave a Reply