Only Hindi News Today

इन दिनों आदित्य नारायण की शादी की ख़बरें खूब ज़ोर शोर से सुनाई दे रही हैं. ख़बर है कि दिसंबर में आदित्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. वहीं आदित्य के पिता और जाने माने सिंगर उदित नारायण अपने इकलौते बेटे की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस शादी को लेकर अपने कई अरमान ज़ाहिर किए तो साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने बेटे आदित्य को शादी से पहले क्या सलाह दी है. 

मंदिर में होगी आदित्य नारायण की शादी

उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो अपने इकलौते बेटे की शादी बड़े ही धूमधाम से करना चाहते हैं लेकिन कोरोना को देखते हुए ऐसा संभव नहीं लगता. शादी के बारे में कुछ जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि बेहद ही कम लोगों के बीच मुंबई के एक मंदिर में ये शादी कराई जाएगी. जिसमें कुछ खास और करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया जाएगा. 

बाद में हो सकता है ग्रैंड रिसेप्शन

आदित्य नारायण की शादी की जो डेट सामने आई है वो है 1 दिसंबर. जिसमें अभी कुछ समय है. कहा जा रहा है कि अगर स्थितियां बेहतर हुईं तो बाद में एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया जा सकता है. जिसमें इस परिवार के सभी करीबियों, दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों को शामिल किया जाएगा. हालांकि अभी तक कुछ भी फिक्स नहीं है. वहीं शादी से पहले उदित नारायण ने बेटे को एक खास नसीहत भी दे डाली है. दरअसल, शादी से पहले जब आदित्य ने पहली बार श्वेता से शादी करने की इच्छा अपने पिता से ज़ाहिर की थी तब उन्होंने आदित्य को सिर्फ यही कहा था कि आगे जो कुछ होगा उसके लिए कभी मम्मी-पापा को दोष मत देना. 

पहले श्वेता को पसंद नहीं थे आदित्यट

भले ही अब श्वेता और आदित्य शादी जैसा अहम फैसला कर चुके हैं और जल्द ही दोनों इस पवित्र बंधन में भी बंध जाएंगे. लेकिन शुरुआत में श्वेता आदित्य को पसंद नहीं करती थीं. दोनों पहली बार शापित के सेट पर मिले थे और जब आदित्य ने श्वेता को लंच के लिए इनवाइट किया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया था. दरअसल, एक इंटरव्यू में आदित्य ने खुद बताया था कि आदित्य को श्वेता, लड़कियां घुमाने वाला समझती थीं. लेकिन धीरे धीरे उन्हें अहसास हुआ कि आदित्य पारिवारिक इंसान हैं और रिश्तों की कद्र करना जानते हैं.  

Source link

Leave a Reply