Only Hindi News Today

नई दिल्ली
इंडियन टेलिकॉम मार्केट में कॉम्पिटीशन काफी बढ़ गया है और खासकर प्रीपेड प्लान्स के साथ कंपनियां कई फायदे अपने सब्सक्राइबर्स को दे रही हैं। अब भारती एयरटेल की ओर से यूजर्स को प्रीपेड रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। कंपनी बीते दिनों कई प्लान्स भी लेकर आई है, जिनमें हाई-स्पीड डेटा के साथ सभी नेटवर्क्स पर फ्री कॉलिंग का फायदा भी यूजर्स को मिलता है। हालांकि, कैशबैक ऑफर का फायदा पाने के लिए ऐमजॉन-पे की मदद से रिचार्ज करना होगा।

कैशबैक का फायदा यूजर्स को ऐमजॉन-पे की मदद से रिचार्ज करने पर मिलेगा। हालांकि, यह ऑफर केवल Amazon Prime मेंबर्स के लिए ही है। इस तरह यूजर्स को प्रीपेड नंबर पर रिचार्ज करवाने पर 50 प्रतिशत या फिर 40 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर है और केवल 30 अक्टूबर तक वैलिड रहेगा। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को अपने ऐमजॉन प्राइम अकाउंट से लॉग-इन करना होगा और कैशबैक रिवॉर्ड कलेक्ट करना होगा।

पढ़ें: केवल 5 आसान टिप्स, बढ़ जाएगी आपके फोन की बैटरी लाइफ

30 अक्टूबर तक ही ऑफर
रिवॉर्ड की मदद लेकर यूजर्स अपने ऐमजॉन-पे बैलेंस से प्रीपेड नंबर पर रिचार्ज कर सकेंगे। यानी कि कैशबैक रिवॉर्ड भी ऐमजॉन-पे वॉलेट में ही मिलेगा। इस ऑफर का फायदा एयरटेल के ऐप या वेबसाइट पर जाकर Amazon Pay UPI की मदद से रिचार्ज करने पर नहीं मिलेगा। कंपनी इस ऑफर का फायदा 1 अक्टूबर से 30 अक्टूबर के बीच लेकर आई है। कैशबैक अमाउंट रिचार्ज करवाने के 3 दिन बाद तक यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा।

पढ़ें: चाइनीज ऐप हुए बैन, हर काम के लिए ये हैं बेस्ट इंडियन ऐप

अलग से कोई प्रोमो-कोड नहीं
एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को मिल रहे इस ऑफर के लिए अलग से कोई प्रोमो-कोड नहीं है। केवल ऐमजॉन प्राइम मेंबर्स को इसका फायदा मिलेगा और वही रिवॉर्ड कलेक्ट कर सकेंगे। ऐमजॉन की वेबसाइट पर दिए गए टर्म्स और कंडीशंस में कहा गया है कि यह ऑफर केवल उन्हीं यूजर्स को कैशबैक देगा, जो ऐमजॉन पे की मदद से रिचार्ज करेंगे। यानी कि ऐमजॉन प्राइम का मेंबर होना और ऐमजॉन-पे की मदद से पेमेंट करना दोनों कैशबैक पाने के लिए जरूरी हैं।

Source link

Leave a Reply