Only Hindi News Today

नई दिल्लीः अगर आप गाने के शौकीन हैं और अच्छी क्वालिटी के साउंड के शौकीन तो जल्द ही Amazfit PowerBuds आपके लॉन्च होने जा रहा है. Amazfit PowerBuds की निर्माता कंपनी ने अनाउंस किया है कि वह जल्द ही 6 अगस्त को भारत में इसे लॉन्च करने जा रही है. हुवामी ने हाल ही में अपनी स्मार्टवॉच के लॉन्च की घोषणा की थी. वहीं अब यह कंपनी भारतीय बाजार में एक और उत्पाद लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी 6 अगस्त को अमेज़ॉन पर प्राइम डे सेल के दिन अपने Amazfit PowerBuds लॉन्च की तैयारी में है.

बिल्ट-इन हार्ट रेट सेंसर है खासियत

हुवामी कंपनी ने लास वेगास में 2020 में पहली बार ईयरबड्स को लॉन्च किया था. ईयरबड्स का मुख्य आकर्षण यह है कि वे बिल्ट-इन हार्ट रेट सेंसर के साथ आते हैं जो वर्कआउट सेशन के दौरान आपके हृदय की गति के बारे में बताते रहते हैं. यह उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय में उनकी हृदय गति के बेरे में सूचित करता है. इससे उपयोगकर्ता को अपने हेल्थ सेशन के दौरान काफी मदद मिल सकती है.

डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट होगा ईयरबड

ईयरबड्स IP55 रेटिंग के साथ आते हैं जो डिवाइस को डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट बनाता है. यह ईयरबड ENC टेक्नालॉजी के सात बाजार में लॉन्च हो रहा है. जिसके कारण इसमें आप कॉल के दौरान बाहरी शोर से भी परेशान नहीं होंगे. Amazfit PowerBuds 9mm बड के साथ आता है जो हाई क्वालिटी साउंड के साथ मिलेगा. इसमें ग्राहक को नियंत्रण के लिए टच कंट्रोल की भी व्यवस्था दी गई है.

8 घंटे का बैटरी बैकअप

यह ईयरबड्स 55mAh की बैटरी के साथ ग्राहकों को मिलने वाला है. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक का बैटरी बैकअप है. दूसरी ओर, चार्जिंग केस में 450 एमएएच की बैटरी होती है जो 24 घंटे के बैटरी बैकअप देने का दावा करती है. Amazfit PowerBuds भारत में डायनामिक ब्लैक और एक्टिव व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलेगा.

हाल ही में, Huami ने भारत में अपने Amazfit Verge Lite की कीमत कम की है. 2019 में इसे लॉन्च किया गया था, तब इसकी कीमत 6,999 रुपये केआसपास थी. स्मार्टवॉच को अब देश में 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

इसे भी देखेंः
इन रिचार्ज प्लान में मिलता है डबल डाटा ऑफर, वर्क फ्रॉम होम में होंगे फायदेमंद

Thomson Oath Pro 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी क्या वैल्यू फॉर मनी है ? इनसे है असली मुकाबला

Source link

Leave a Reply