Only Hindi News Today

हॉलीवुड एक्ट्रेस और अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने बुधवार को दुनियाभर के लोगों को खास तरीके से दीवाली की शुभकामनायें दी. मिलबेन दीवाली की शुभकामनाओं के लिये ‘ओम जय जगदीश हरे…’ को अपनी आवाज में गाकर एक वीडियो शेयर किया. ‘ओम जय जगदीश हरे…’ एक हिंदी भजन है.

यह वीडियो के आने के बाद यू-ट्यूब पर छा गया. इसको सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स इस गीत के लिये मिलबेन की तारीफ भी कर रहे हैं. इसमें वह भारतीय परंपरागत पोशाक पहने नजर आ रही हैं.

सिंगर मिलबेन ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर पर वीडियो की एक क्लिप शेयर की. क्लिप को शेयर करते हुये उन्होंने लिखा, ‘दीवाली 2020 के लिए वर्चुअली परफॉर्म करना मेरे लिए सौभाग्य से कम नहीं है. दीवाली एक ऐसा पल है जब दुनिया एक साथ जुटकर नई फसल, समृद्धि और रोशनी से अंधकार को मिटाने की खुशी मनाती है.’

मिल्बेन ने कहा कि भारत और भारतवंशी समुदाय मेरे लिए बेहद बेहद खास है. ‘ओम जय जगदीश हरे’ गीत को दुनिया भर में भारतीय दीवाली के अवसर पर अपने घर में गाते हैं. यह पूजा और उत्सव का गीत है. यह लगातार मुझे प्रभावित करता हैं और भारतीय संस्कृति के प्रति मेरी रुचि बढ़ाता है.

यहां देखें वीडियो-

 

यह वीडियो सेडोना के एक चैपल में शूट किया गया है और कनाडाई संगीतकार डेरिल बेनेट ने इसका संगीत दिया है.

यह भी पढ़ें-

‘नहीं जाऊंगा’ इमरान खान की पूर्व पत्नी ने डोनाल्ड ट्रंप की ली चुटकी, शेयर किया दिलचस्प वीडियो

26/11 हमले के 12 साल बाद पाकिस्तान ने अपने सबसे बड़े गुनाह को कबूला, हमलावरों के नामों का किया खुलासा

 



Source link

Leave a Reply