Only Hindi News Today

हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमण से ठीक होकर अस्पताल से लौटे हैं. वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने बुधवार को बताया कि उनका 14 वर्षीय बेटा बैरन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि पहले उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पत्र

बता दें कि 1 अक्टूबर को राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद मेलानिया ने सोशल मीडिया पर एक पत्र शेयर किया है. इस पत्र में वह लिखती हैं कि,’ये स्वाभाविक था कि खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेरे मन में फौरन अपने बेटे को लेकर चिंता पैदा हुई’. हालांकि टेस्ट के बाद उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई तब जाकर मुझे राहत मिली. लेकिन वह आऩे वाले दिनों को लेकर भी सोच रही थीं. फर्स्ट लेडी ने अपने भावुक पत्र में लिखा है कि, ‘ मेरा डर तब सच साबित हो गया जब उसका फिर से कोरोना टेस्ट कराया गया और उसकी रिपोर्ट इस बार पॉजिटिव आई. वह लिखती हैं कि बैरन एक साहसी लड़का है, उसमे कोरोना के कोई लक्षण दिखाई नहीं दिए थे.

बेटे की रिपोर्ट को रखा गोपनीय

मेलानिया बताती हैं कि, इस मुश्किल समय में भी हम तीनों काफी खुश रहे क्योंकि ये वो समय था जब हम सभी एक दूसरे का पूरा ख्याल रख सके. इतना ही नहीं, हमने इस दौरान एक दूसरे के साथ काफी समय भी बिताया’. वह कहती हैं कि इसके बाद उनके बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव आई. हालांकि फर्स्ट लेडी ने अपने बेटे की रिपोर्ट को गोपनीय ही रखा. इसके साथ ही मेलानिया ने यह भी स्पष्ट नहीं किया कि उन्होने बैरन की पॉजिटिव रिपोर्ट को पहले क्यों सार्वजनिक नहीं किया था।

ये भी पढ़ें

दुनिया में एक दिन में रिकॉर्ड 3.80 लाख कोरोना केस बढ़े, अबतक करीब 11 लाख संक्रमितों की मौत, देखें टॉप-10 देशों की लिस्ट

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप ने कहा- साल 2020 के खत्म होने से पहले कोरोना का प्रभावी और सुरक्षित टीका उपलब्ध होगा

Source link

Leave a Reply