Only Hindi News Today

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा- काम ही पूजा है, बेटे अभिषेक बच्चन ने यूं दिया रिएक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो इन दिनों टीवी का मशहूर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12” (Kaun Banega Crorepati 12) की मेजबानी कर रहे हैं और इस शो के सेट से बिग बी अकसर फोटो शेयर करते रहते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने शो के सेट से फोटो ट्वीट करते हुए एक मैसेज शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  अमिताभ बच्चन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”काम ही पूजा है”. अमिताभ आगे लिखते हैं कि त्योहार मनाए जाते हैं लेकिन इसके साथ ही हर दिन काम करने का इरादा भी बना रहता है. काम ही गुरु है. काम ही आपकी पहचान बनाती है. आलस की दीवार को छलांग लगाकर कूदो और हासिल करो. हर मुसीबतों का सामना करते हुए भी काम करने के इरादा को कभी कम न पड़ने दें. अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर कुछ घंटे बाद ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)  ने रिट्टीट करते हुए कमेंट किया. अमिभषेक ने लिखा- ”यही प्रेरणा है”.

यह भी पढ़ें

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी 78वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने अपने पिता की बचपन की फोटो शेयर किया जिसे फैंस ने खूब पसंद किया. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अगली फिल्म द बिग बुल है, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. उनकी फिल्मों की लाइन अप में अनुराग बसु की लुडो है, जो बॉब बिस्वास और गुलाब जामुन पर आधारित है. एक्टर को आखिरी बार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की वेब-सीरीज़ ब्रीथ: इनटू द शैडोज़ में देखा गया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म साइन की है. बिग बी को आखिरी बार ऑनस्क्रीन गुलाबो सीताबो में देखा गया था. अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म चेहरे में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे और इन सब के साथ- साथ खेल कूद पर आधारित फिल्म झुंड में भी नजर आने वाले हैं. 



Source link

Leave a Reply