Only Hindi News Today

Bhojpuri: नवरात्रि के मौके आम्रपाली दुबे के देवी गीत का जबरदस्त धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का गाना हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हर मौके पर दर्शकों के लिए भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) लेकर आती हैं. अब नवरात्रि (Navratri 2020) के मौके पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक देवी गीत (Devi Geet) जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Song) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी खूब जम रही है. भोजपुरी दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

आदित्य की शादी पर पिता उदित नारायण ने दिया रिएक्शन, बोले-‘आगे कुछ हुआ तो मां-बाप को दोष मत देना’

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के देवी गीत (Devi Geet) को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. नवरात्रि (Navratri 2020) के मौके पर यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को दर्शक खूब प्यार देते हैं और उनकी जोड़ी को नंबर माना जाता है.

नेहा कक्कड़ ने लाल साड़ी में शेयर की Photos, तो रोहनप्रीत बोले- यूं ही नहीं दीवाना तेरा मैं…

बता दें कि आम्रपाली दुबे आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

Source link

Leave a Reply