Only Hindi News Today

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की जांच चल रही है। ईडी ने बताया कि सुशांत अपने बैंक अकाउंट से अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे। इस पर अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त का स्टेटमेंट और फ्लैट के डॉक्यूमेंट्स की फोटोज शेयर की थी। अब मामले पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

श्वेता ने रिप्लाई करते हुए लिखा, तुम एक स्वतंत्र लड़की हो, मुझे तुम पर गर्व है। श्वेता के अलावा कई और सेलेब्स ने अंकिता की इस पोस्ट पर कॉमेंट्स किए हैं। एक्टर महेश शेट्टी ने लिखा, अंकिता तुम्हें सफाई देने की जरूरत नहीं है। हमें तुम पर गर्व है।

अंकिता ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। ये मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन है और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का मेरे बैंक अकाउंट्स की पूरी डिटेल्स। मेरे बैंक अकाउंट से हर महीने फ्लैट की ईएमआई कट जाती है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती’।

 

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता

14 अगस्त को सुशांत के निधन को 2 महीने पूरे हो गए हैं। अंकिता ने एक्टर को लेकर पोस्ट किया, ‘तुम्हें गए हुए 2 महीने हो गए हैं सुशांत और मुझे पता है तुम अभी जहां भी होगे, खुश होगे’। इसके बाद अंकिता ने फैन्स से अपील करते हुए कहा, ‘प्लीज 15 अगस्त को सुबह 10 बजे सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल हों’।

अंकिता ने एक और पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, ‘हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर करें और सुशांत की ग्लोबल प्रेयर में शामिल हों’।



Source link

Leave a Reply