Only Hindi News Today

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पूरी कैबिनेट के लिए दिवाली को अक्षरधाम मंदिर में लक्ष्मी पूजा करेंगे. अरविंद केजरीवाल ने इस कार्यक्रम को लेकर अपना एक वीडियो संदेश भी ट्विटर पर शेयर किया है.

अरविंद केजरीवाल ने अपने वीडियो संदेश में कहा, “नमस्कार 14 नवंबर को दिवाली है, प्रभु श्रीराम 14 वर्ष के वनवास के बाद घर लौट थे. आइए इस वर्ष दिल्ली परिवार के हम 2 करोड़ लोग एक साथ मिलकर दिवाली पूजन करें.  ”

मुख्यमंत्री ने कहा, “14 तारीख को शाम 7.39 मिनट पर पूजा का शुभ मुहुर्त है. मैं अपने सभी मंत्रियों के साथ अक्षरधाम मंदिर में शाम को 7.39 बजे से पूजा करूंगा. पूजा का लाइव टेलीकास्ट होगा. आप भी अपना टीवी ऑन कर उसी वक्त अपने परिवार संग मेरे साथ-साथ पूजा करना.”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली के दो करोड़ मिलकर जब एकसाथ दिवाली पूजन करेंगे तो दिल्ली में चारों ओर अदभुत तरंगे उत्पन्न होंगी. सभी दृश्य और अदृश्य शक्तियां दिल्लीवासियों को अपना आशीर्वाद देंगे. सभी दिल्लीवासियों का मंगल होगा.”

पिछले साल दिल्ली सरकार ने लोगों को पटाखे जलाना छोड़ने के लिए प्रेरित करने के लिए कनाट प्लेस में एक लेजर शो का आयोजन किया था. इस कोविड-19 महामारी की वजह से तमाम प्रतिबंध लागू हैं जिसकी वजह से दिल्ली सरकार ने अक्षरधाम में पूजा करने और उसका लाइव टेलीकास्ट करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें:

PUBG गेम की होगी भारत में वापसी, कंपनी ने किया ऐलान



Source link

Leave a Reply