Only Hindi News Today

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान अपने पिता को काफी मिस करते हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने कुछ घंटे पहले ही उन्होंने इरफान खान की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बाबिल किसी झील किनारे बैठे हुए हैं और इरफान लेटकर उनकी फोटो खींच रहे हैं. इरफान के हाथ में एक बड़ा-सा कैमरा है. बाबिल ने इस तस्वीर के साथ इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

बाबिल खान ने लिखा,”झील के किनारे घूमते-घूमते जब मैं जगहें बदलता हूं तो मुझे अच्छा लगता है कि कैसे आज भी आप मेरी रूह को छू जाते हैं. मैनें वो छलांग लगाई थी ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी. आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है.”बाबिल की इस पोस्ट पर उनकी मां सुतापा सिकदर भी कमेंट कर इस तस्वीर से जुड़ी यादों के कमेंट के रूप में शेयर करती हैं.

यहां देखिए बाबिल खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

सुताप सिकदर ने किया ये कमेंट

सुतापा सिकदर ने लिखा कि उन्होंने भी इस पल को आजतक सहज कर रखा हुआ है. बाबिल ने जो स्वेटर इस तस्वीर में पहना हुआ है, उसे आज तक संभाल कर रखा है. सुतापा ने लिखा, “इस पल को कैद करने के लिए तुम्हारा ये स्वेटर अभी भी मैंने रखा हुआ है.” बाबिल की इस पोस्ट पर इरफान खान के फैंस और बाबिल के फॉलोवर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और इरफान खान से जुड़ी अपनी यादों को शेयर कर रहे हैं.

कैंसर से हुआ इरफान खान का निधन

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को दो साल पहले न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला और 29 अप्रैल 2020 को कोलन संक्रमण के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उन्होंने अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़ें-

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं बिग बॉस फेम सना खान, इस्लाम की वजह से छोड़ चुकी हैं फिल्म इंडस्ट्री

KBC 12: कंगना रनौत से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए कंटेस्टेंट, क्या आप जानते हैं सही जवाब



Source link

Leave a Reply