Only Hindi News Today

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट(Bigg Boss 14 Contestant) पवित्रा पुनिया घर में आने से पहले भी सुर्खियां बंटोर रही थीं तो वहीं घर में एंट्री लेने के बाद भी यही सिलसिला जारी है. हाल ही में उनका नाम एजाज़ खान(Aijaz Khan) से साथ जुड़ रहा था वहीं अब उन्होंने अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) के साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई है….एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर में जैस्मिन भसीन ने रुबिना को बताया कि पवित्रा उनके पति अभिनव के साथ डेट पर जाने की इच्छुक हैं. क्योंकि पवित्रा पुनिया(Pavitra Punia) को लगता है कि अभिनव काफी समझदार हैं और वो उनके साथ अच्छे से बात कर सकेंगी. वहीं जब रुबिना को इस बारे में पता लगा तो उनका रिएक्शन भी सामने आया है.

रुबिना ने कही ये बात

वहीं जब रुबिना को पवित्रा पुनिया की इस दिली इच्छा के बारे में पता चला तो वो गुस्सा नहीं हुई बल्कि उन्होंने इस बात का स्वागत किया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है. उनका कहना था कि अगर वो डेट पर जाते हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी. 

पहले एजाज़ और पवित्रा की नज़र आई नज़दीकियां

बिग बॉस 14 के दूसरे हफ्ते में एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया के बीच काफी नज़दीकियां देखी गई. घर के बाहर इनके बारे में खूब बातें हो रही थी लेकिन ये बिग बॉस का घर है और यहां समीकरण बदलते रहते हैं. और इस बार के सीज़न में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. पहले हफ्ते में पवित्रा और राहुल की दोस्ती नज़र आ रही थी तो दूसरे हफ्ते में एज़ाज के साथ उनकी नज़दीकियां दिखाई दीं. वहीं अब इन्होंने अभिनव के साथ डेट पर जाने की इच्छा जताकर फिर से एक नया एंगल बना दिया है.   

मजबूत कंटेस्टेंट हैं पवित्रा

वहीं आपको ये भी बता दें कि पवित्रा पुनिया एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरकर सामने आई हैं और उन्होंने हर टास्क में खुद को साबित किया है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला भी ये बात कह चुके हैं कि पवित्रा इस शो के लिए परफेक्ट हैं. और इस बात पर गौहर खान और हिना खान ने भी सहमति जताई थी. ऐसा लगता है कि पवित्रा इस खेल को अच्छे से समझ चुकी हैं और एक रणनीति के साथ आगे बढ़ रही हैं. 

Source link

Leave a Reply