Only Hindi News Today

बिग बॉस 14 में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वालीं रुबीना दिलैक की सलमान खान वीकेंड का वार में क्लास लगाने वाले हैं। दरअसल, शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें रुबीना एक टास्क करने से मना कर देती हैं। वह कहती हैं मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। बिग बॉस का टास्क करने से मना करने के बाद सलमान, रुबीना की क्लास लगाते हैं।

सलमान कहते हैं, अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई। रुबीना फिर हाथ खड़े करके कहती हैं, मुझे मेरे प्वाइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी। तभी सलमान बीच में टोकते हुए कहते हैं, मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है। 

प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया है, रुबीना की बिग बॉस से बगावत को क्या अंजाम देंगे सलमान खान।

वैसे इससे पहले वीकेंड का वार में सलमान ने रुबीना की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि रुबीना अच्छे गेम खेल रही हैं। लेकिन दूसरे ही वीकेंड का वार में सलमान ने लगा दी रुबीना की क्लास।

बता दें कि बीते हफ्ते रुबीना की कई कंटेस्टेंट्स के साथ बहस हुई है। कुकिंग को लेकर सिद्धार्थ के साथ रुबीना की बहस हो गई थी। सिद्धार्थ के साथ बहस के बाद रुबीना के पति अभिनव उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं। वह कहते हैं, सिद्धार्थ दीवार है। वह चिल्ला कर बोलेगा, तुम उसको मना ही नहीं कर सकती। 
 



Source link

Leave a Reply