Only Hindi News Today

नई दिल्ली: एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर कहा कि बीजेपी और एलजेपी मिलकर नया बिहार बनाएंगे. दरअसल, बीजेपी ने जमुई विधानसभा सीट से भारतीय शूटर श्रेयसी सिंह को उम्मीदवार बनाया है. चिराग ने श्रेयसी सिंह के समर्थन का एलान किया. इसके साथ ही अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे श्रेयसी की मदद करें.

चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा, “जमुई विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयशी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं. लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयशी की मदद करें. बीजेपी प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे. जेडीयू को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा.”

गौरतलब है कि एनडीए से अलग होने के बाद भी चिराग पासवान लगातार बीजेपी को बिहार चुनाव में समर्थन देने की बात कर रहे हैं. वहीं बीजेपी का साफ तौर पर कहना है कि जो एनडीए में मिलकर लड़ रहा है वहीं हमारा साथी है. बीजेपी नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में सरकार बनाने का दावा कर रही है तो वहीं चिराग पासवान का दावा है कि चुनाव के बाद बीजेपी और एलजेपी की सरकार बनेगी.

बीजेपी ने चिराग को बता दिया ‘वोटकटवा’

चिराग पासवान ने कहा कि पीएम मोदी के लिए वो हनुमान की तरह हैं और पीएम उनके दिल में बसते हैं. लिहाजा उन्हें पीएम की तस्वीर लगाने की ज़रूरत नहीं है. चिराग पासवान के बयान के बाद बीजेपी ने जवाब देते हुए साफ़ साफ कहा कि बिहार चुनाव में एलजेपी एक वोटकटवा पार्टी की तरह है.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर तार से टकराया, बाल-बाल बचे 



Source link

Leave a Reply