Only Hindi News Today

नई दिल्ली: साल 2001 में आई फिल्म ‘दिल ने फिर याद किया’ में अभिनेता गोविंदा और 1998 में रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मेहंदी’ में दिखाई दिए बॉलीवुड अभिनेता फराज खान की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. जिसे लेकर अभिनेत्री और डायरेक्टर पूजा भट्ट ने मदद के लिए सोशल मीडिया पर अपील की है.

दरअसल कई टेलीविजन शो और फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता फराज खान बीते काफी समय से ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया से ग्रस्त हैं. इलाज के लिए उन्हें कर्नाटक में बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनके इलाज के लिए 25 लाख तक का खर्च आने की उम्मीद की जा रही है.

फिलहाल फराज की मदद के लिए फिल्म जगत से पूजा भट्ट आगे आई हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने फॉलोवर्स से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने फराज के लिए फंड जुटाने के लिए ट्वीट कर लिखा ‘प्लीज जितना हो सके इसे शेयर और कॉन्ट्रिब्यूट करें. मैंने भी किया है. आगर आप कर सकें तो मैं आपकी आभारी रहूंगी.’

अभिनेता फराज के इलाद के लिए 25 लाख रुपए तक की जरूरत है, जिसमें से अभी तक फंड रेजिंग के जरिए 1 लाख से अधिक रुपए ही जुटाए जा सकें हैं. अभी भी उन्हें इलाज के लिए एक काफी बड़ी धनराशी की जरूरत है. बता दें कि फराज बीते एक साल से भी ज्यादा समय से सीने में कफ और संक्रमण से जूझ रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः
रजनीकांत हो या फिर नागार्जुन…अपने से आधी उम्र की हीरोइनों के साथ खूब जमी इन साउथ स्टार्स की जोड़ी

धर्मेंद्र का फार्म हाउस अंदर से बेहद खूबसूरत है, दिया हुआ है अपने घर को रेट्रो लुक

Source link

Leave a Reply