Only Hindi News Today

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि सीबीआई निष्कर्ष पर पहुंच गई है. सीबीआई ने कहा कि जांच अभी भी जारी है.

सीबीआई ने कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीबीआई इस मामले में निष्कर्ष पर पहुंच गई है. यह सिर्फ अटकलें हैं और यह गलत है.”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. इसके बाद 25 जुलाई को राजपूत के पिता ने बिहार पुलिस के समक्ष एफआईआर दर्ज कराई. मामले को लेकर विवाद बढ़ गया. जिसके बाद बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की.

इस मामले में तीन एजेंसी सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही है. एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की लिव इन पार्टनर रहीं रिया चक्रवर्ती को इस मामले में गिरफ्तार किया था. रिया को बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई.

पिछले दिनों एम्स की मेडिकल टीम ने सीबीआई की सौंपी रिपोर्ट में हत्या के एंगल को खारिज कर दिया था. जिसपर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने आपत्ति जताई थी.

Source link

Leave a Reply