Only Hindi News Today

दिल्ली से उत्तर प्रदेश आने वालों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। यूपी के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए तिवारी ने बताया कि दिल्ली से ट्रेन, फ्लाइट और बस से आने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए यूपी सरकार ने यह फैसला लिया है।

मुख्य सचिव ने यह भी बताया कि हम शादी और अन्य समारोह में शामिल होने वाले लोगों की संख्या पर भी चर्चा कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यूपी सरकार शादी और अन्य भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या में कमी ला सकती है। फिलहाल 200 लोगों को शादियों में शामिल होने की इजाजत है। लेकिन बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सरकार संख्या को कम कर 100 पर ला सकती है।

गौतमबुद्ध नगर (नोएडा), गाजियाबाद और आगरा के जिला अधिकारियों ने अपने स्तर पर इस संबंध में निर्णय ले लिया है। इन तीनों जिलों में शादी और अन्य समारोह में सिर्फ 100 ही लोग शामिल हो सकते हैं। यूपी सरकार भी इस संबंध में जल्द ही निर्णय लेगी और एक आदेश जारी किया जाएगा।



Source link

Leave a Reply