Only Hindi News Today

सुरेश रैना के रिश्तेदार की हत्या : पंजाब CM ने कहा - केस सुलझा, तीन गिरफ्तार

चंडीगढ़:

पंजाब पुलिस ने बुधवार को बताया कि भारतीय क्रिकेट सुरेश रैना (Suresh Raina) के रिश्तेदारों पर हमले और मर्डर की गुत्थी सुलझा ली गई है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों एक अंतरराज्यीय लुटेरों-अपराधियों के गैंग के सदस्य हैं. पंजाब पुलिस के डीजी दिनकर गुप्ता ने बताया कि इस मामले में 11 आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश हो रही है. डीजी गुप्ता पठानकोट जिले के पीएस शाहपुरकांडी के गांव थरयाल में 19 अगस्त को हुए इस मामले में हुई गिरफ्तारियों की जानकारी दे रहे थे.

यह भी पढ़ें

उस दिन कुछ लोगों ने रैना के बुआ-फूफा के सोते हुए परिवार पर हमला किया था, इसमें उनके फूफा अशोक कुमार, जो कॉन्ट्रैक्टर थे, उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी, उनके बेटे कौशल कुमार की 31 अगस्त को अस्पताल में मौत हो गई थी, वहीं उनकी पत्नी आशा रानी अभी भी बहुत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. घटना में दो और लोग घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

घटना के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जांच के लिए एक एसआईटी का गठन का आदेश दिया था. सावन, मुहब्बत और शाहरुख खान नाम के आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. टीम 11 फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. इनमें से एक चिन्हित अपराधी है. पुलिस इसके साथ ही दूसरी घटनाओं में लिप्त इस गैंग के अपराधियों को दबोचने की कोशिश भी कर रही है.

Source link

Leave a Reply