Only Hindi News Today

मुंबई: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया. सूर्यास्त से पहले भारती सिंह को गिरफ्तार दिखा दिया गया. कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में उनकी पेशी हो सकती है.

इस मामले में उनके पति हर्ष लिंबचिया पर भी गिरफ्तार की तलवार लटक रही है. अभी उनसे पूछताछ की जा रही है. माना जा रहा है कि उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है. आज दोनों को एनसीबी के दफ्तर लाया गया था, जहां साढ़े तीन घंटे से ज्यादा समय की पूछताछ के बाद भारती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया.

गांजे के सेवन की बात कबूल की

सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने माना कि वो दोनों ही गांजे को कंज्यूम यानी सेवन करते हैं. बता दें कि आज एनसीबी ने भारती के घर और दफ्तर पर छापेमारी की थी. इस रेड में एनसीबी ने कुल 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया. इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर लाया गया था.

हर्ष को एनसीबी की ईको वैन में लाया गया. जबकि भारती ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. ऐसे में उन्हें अपनी निजी गाड़ी में आने की इजाजत दी गई. दोनों को अलग-अलग कमरों में बैठाकर पूछताछ की गई. क्योंकि भारती को सूर्यास्त के बाद एनसीबी की दफ्तर में पूछताछ के लिए नहीं रोका जा सकता था, ऐसे में सूर्यास्त के पहले ही गिरफ्तारी दिखा दी गई.

गिरफ्तारी के बाद भारती सिंह को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जाएगा. महिला टीम के नेतृत्व में मेडिकल चेकअप होगा. इस दौरान कोरोना का भी टेस्ट किया जाएगा. कोरोना का टेस्ट सायन अस्पताल में कराया जाता है जो एनसीबी के दफ्तर से थोड़ी दूर पर ही स्थित है. इसके बाद कोर्ट में भारती की पेशी होगी. अगर आज संभव नहीं हो पाया तो कल कोर्ट में उनकी पेशी होगी.

भारती सिंह टीवी के एक पॉलुपर कॉमेडी शो से मशहूर हुईं. कॉमेडियन के साथ-साथ वो एक्ट्रेस और टीवी होस्ट भी हैं. साल 2017 में उन्होंने हर्ष लिंबचिया से शादी की थी. वे अपने पति के साथ एक टीवी शो होस्ट भी करती हैं.

कभी दो वक्त की रोटी नसीब होना थी मुश्किल, अब करोड़ों की मालकिन हैं Bharti Singh 

Source link

Leave a Reply