Only Hindi News Today

ड्रग्स केस में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को शनिवार रात गिरफ्तार किया. उनके घर और ऑफिस से छापेमारी के दौरान एनसीबी को 86.5 ग्राम गांजा मिला था. गिरफ्तारी के बाद आज दोपहर में एनसीबी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. दोनों की गिरफ्तारी पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और सुनीला पाल ने हैरानी जताई है.

दोनों कॉमेडी कलाकारों ने ड्रग्स मामले में भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर हैरानी और निराशा जताई है. सुनील पाल ने एक न्यूज चैनल के साथ बात में कहा कि उन्होंने भारती सिंह के साथ काम किया है और उन्हें इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी उनका नाम इस केस में आएगा. वह एक सक्सेसफुल कॉमेडियन है. उन्होंने अपनी हार्ड वर्क से पॉपुलैरिटी हासिल की है.

संस्कारी और प्यारी लड़की

सुनील पाल ने कहा,”मैंने भारती को ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में इंट्रोड्यूस किया और मैंने देखा कि वह अपने काम के साथ कितनी लोकप्रिय हैं. मैं खुश था, उसने मुझे एक भाई के रूप में माना और मेरा हाथ जोड़कर अभिवादन किया. वह संस्कारी और प्यारी लड़की है. यहां तक कि हर्ष भी एक अच्छा लड़का है, तो यह सब कैसे और कहां से शुरू हुआ, यह किस तरह का समूहवाद है, जो उसे ड्रग्स लेने के लिए उकसा रहा है, मैं बहुत हैरान और दुखी हूं.”

ड्रग्स से अच्छे कॉमेडियन नहीं बनते

राजू श्रीवास्त में ने कहा,”क्या भारती या उनके पति हर्ष ऐसा कुछ कर सकते हैं? मेरा दिल इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है. यह क्या है? लोग आपसे बहुत प्यार करते हैं, लाखों लोग आपको अपना आइडल कहते हैं, अपनी तस्वीरों को उनके मोबाइल पर डालते हैं, उनके घरों में टांगते हैं. यह सब करने की क्या जरूरत है? यह ऐसा नहीं है कि ड्रग्स लेना आपको अच्छा कॉमेडियन बना देगा, या यह आपको ऊर्जा देगा. मैं बहुत दुखी हूं.”

ये किस तरह की कॉमेडी

राजू श्रीवास्तव ने आगे कहा,”मैं यहां आपके शो में उनका बचाव करने के लिए आया था, कि हमारी भारती ऐसी नहीं है और वह एक शुद्ध कलाकार है. लेकिन अब मुझे खबर है कि भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसने कबूल कर लिया है, पुलिस को सबूत मिले और उसके घर से गांजा जब्त किया. क्या हो रहा है? यह किस तरह की कॉमेडी है? हमारी फिल्मी दुनिया कहां जा रही है?”

ये भी पढ़ें-

प्रभुदेवा ने 2 महीने लिव-इन में रहने के बाद की डॉ हिमानी से शादी, ट्रीटमेंट करवाने के दौरान चढ़ा था दोनों का प्यार परवान

Drugs Case: भारती और हर्ष को बड़ा झटका, दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Source link

Leave a Reply