Only Hindi News Today

पटना: बीजेपी की तरफ से दिए गए ‘वोटकटवा’ वाले बयान से एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान आहत हैं. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में चिराग ने कहा कि ऐसा कहने वाले उनके दिवंगत पिता रामविलास पासवान का अपमान कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की तरफ से इस तरह का बयान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दबाव में दिया जा रहा है. चिराग ने दावा किया कि 10 नवंबर के बाद प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोबारा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे.

बिहार में बीजेपी-एलजेपी की सरकार बनेगी- चिराग पासवान

चिराग पासवान ने कहा कि इस बार का चुनाव ऐतिहासिक चुनाव होगा. आने वाले दशकों तक इस चुनाव को पैरामीटर माना जाएगा. इस चुनाव का उदाहरण दिया जाएगा. 10 नवंबर के बाद सही मायनों में प्रदेश में बीजेपी-एलजेपी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनेगी. इस बात का पूरा विश्वास है.

एलजेपी अध्यक्ष ने कहा, “मुख्यमंत्री बनने के लिए संख्या आनी चाहिए. जब इनके पास संख्या ही नहीं आएगी तो ये कैसे मुख्यमंत्री बनेंगे. मैं पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि जेडीयू दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी.”

‘वोटकटवा’ बताने वाले शब्दों का चयन ठीक से करें

चिराग पासवान ने नसीहत देते हुए कहा कि जो लोग उन्हें वोटकटवा बोल रहे हैं वो शब्दों का चयन ठीक से करें. ये आप उस नेता की पार्टी के लिए कह रहे हैं जो अभी कुछ दिनों पहले तक आपके सहयोगी थे. चिराग ने कहा, “ये सुनकर पापा खुश तो नहीं होंगे. पार्टी के लिए हर कोई इमोशनल होता है. मेरे पिता कहते थे कि पार्टी मां की तरह होती है.”

प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं करेंगे

एलजेपी अध्यक्ष ने साफ कर दिया कि वो प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं करेंगे. चिराग ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री का हनुमान हूं. वो मेरे दिल में बसते हैं. मेरी आस्था को कौन रोक सकता है. मेरे पिता जब अस्पताल में थे तो मुख्यमंत्री को उनका खयाल तक नहीं था. यही प्रधानमंत्री थे जो दिन में दो-दो बार मुझे फोन करते थे. क्या मैं प्रधानमंत्री के खिलाफ सिर्फ इस बात के लिए हो जाऊं कि मैंने अपनी राह अलग कर ली.” चिराग पासवान ने कहा कि अगले दो दिनों में वे अपनी पार्टी के मैनिफेस्टो जारी करेंगे.

बिहार चुनाव : बिहार में पूरब से पश्चिम तक बाहुबली,बाहुबलियों के सहारे नैया पार करने की जुगत में जुटी तमाम दल 

Source link

Leave a Reply