Only Hindi News Today

नई दिल्ली।
चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo ने भारत में पिछले साल अपना बजट स्मार्टफोन Vivo Y19 लॉन्च किया था। कंपनी अब इसके सक्सेसर स्मार्टफोन Vivo Y20 पर काम कर रही है। हाल ही में यह स्मार्टफोन इंडोनेशियम सर्टिफिकेशन डेटाबेस में देखा गया है। इस लिस्टिंग में वीवो Y20 स्मार्टफोन को V2027 मॉडल नंबर दिया गया है। इससे पहले यह स्मार्टफोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी दिखाई दिया था, जिससे फोन के स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं।

रिपोर्ट की मानें, तो स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ 4 जीबी की रैम मिल सकती है। इस फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 252 जबकि मल्टी-कोर टेस्ट में 1,239 पॉइंट हासिल किए। ऐसा कहा जा रहा है कि वीवो वाई20 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर मिल सकता है।

भारत से पहले यहां लॉन्च हो गया Realme C12, जानें फीचर्स और कीमत

क्या थे Vivo Y19 के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुलHD+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। पीछे की तरह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर कैमरे में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। वीवो वाई19 स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और वाइट में आता है।

आ रहा शाओमी का सस्ता फोन Redmi 9A, सामने आए फीचर्स

फोन में दी गई 5000mAh की बैटरी 18वॉट ड्यूल इंजन फास्ट चार्ज सपॉर्ट करती है। यह रिवर्स चार्जिंग के फीचर के साथ भी आती है। यह स्मार्टफोन एक ही वेरियंट- 4GB रैम + 128GB स्टोरेज में आता है। फोन की कीमत 14,990 रुपये है।

Source link

Leave a Reply