Only Hindi News Today

हेमा मालिनी ने हाल ही में बॉलीवुड पर लगे आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान हेमा ने कहा कि हम पर लगे आरोप शर्मनाक और असहनीय हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी दूध के धुले नहीं हैं लेकिन हमें ड्रग्स एडिक्ट और खराब बोलना गलत है। मैंने कभी किसी के गलत नहीं किया है और ना किसी ने मेरे साथ गलत किया है। 

दरअसल, स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में हेमा ने कहा, ‘बॉलीवुड का बहुत ज्यादा अपमान हो रहा है। मैं यह नहीं कह रही कि हम सभी दूध के धुले हैं। लेकिन हम सभी को ड्रग्स एडिक्ट कहना है शर्मनाक और असहनीय है। मैं 40 साल से बॉलीवुड का हिस्सा रही हूं। मैंने कभी किसी के साथ गलत नहीं किया और ना ही किसी ने मेरे साथ गलत किया।’ 

इससे पहले हेमा ने ड्रग्स को लेकर कहा था, ‘हर जगह ड्रग्स चलते हैं लेकिन क्यों लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही केवल टारगेट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। ऐसे हमको बदनाम नहीं कर सकते हैं ये लोग।’ 

कोरोना ने बिगाड़ दी थी तमन्ना भाटिया की हालत, बोली- मैं कमजोर और डरी रहती थी

आदित्य की शादी पर पिता उदित नारायण बोले- कुछ हुआ तो मम्मी-पापा को दोष मत देना

हेमा ने रवि किशन का सपोर्ट करते हुए कहा था, मैं रवि किशन की बात से सहमत हूं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं, खासकर युवा जो ड्रग्स ले रहे हैं। हमें पूरी इंडस्ट्री को मिलकर सामने आना चाहिए और इंडस्ट्री के खिलाफ जो गलत चीजें बोली जा रही हैं उसको रोकना चाहिए। 

हेमा ने आगे कहा था कि हमारी इंडस्ट्री काफी प्रतिष्ठित है। विश्वभर से लोग यहां आते हैं, हमारी इंडस्ट्री और कल्चर पर रिसर्च करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ही कई नामी लोग काम करते हैं, लेकिन कुछ लोग इसी इंडस्ट्री को ड्रग्स का नाम देने की कोशिश कर रहे हैं। यह अस्वीकार्य है। ड्रग्स हमारी इंडस्ट्री में पिछले कुछ ही सालों में आए हैं। हम सरकार से उम्मीद करते हैं कि वह इसे खत्म करने में हम सभी की मदद करेगी। ये ड्रग्स लोगों के घर और जिंदगी खराब कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे हम युवाओं को ड्रग्स लेने से रोक सकें।  

Source link

Leave a Reply