Only Hindi News Today

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) को पिछले सभी सीज़न से कुछ हटके बनाने के लिए इस बार सीनियर्स को घर के अंदर शुरुआती कुछ हफ्तों के लिए भेजा गया है. जिनमें गौहर खान (Gauhar Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और हिना खान (Hina Khan) का नाम शामिल है. तीनों ही सीनियर्स घर के नए सदस्यों को बारीकी से परख रहे हैं और उनके गेम प्लान को भी समझ रहे हैं. वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि हिना और गौहर घर में एक कंटेस्टेंट से काफी इम्प्रेस नज़र आई और इशारों इशारों में ही सही लेकिन उन्होंने उस कंटेस्टेंट को इस सीज़न का विनर ही बता डाला है. 

कौन है वो खुशकिस्मत कंटेस्टेंट?

बीत हफ्ते ही निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) को घर का कंफर्म सदस्य घोषित किया गया था. वहीं इस हफ्ते निक्की को मिले इस टैग पर बाकी कंटेस्टेंट से राय मांगी गई. जिस पर घर के पांच फ्रेशर्स को छोड़कर बाकी चार पार्टिसिपेंट्स ने निक्की से ये टैग वापस लेने की बात कही. इस पर सभी को अपने अपने तर्क भी देने थे. जब बारी रुबिना की आई तो उन्होंने निक्की की कई गल्तियां सामने रखीं. उन्होंने कहा कि निक्की में अहंकार आ गया है जो उन्हें इंसानियत से दूर कर रहा है. जिसके कारण वो कई बार किसी के नुकसान के बारे में सोचे बिना सिर्फ और सिर्फ अपना फायदा देखती हैं. वहीं अब जब टैग बचाने की बारी आई है तो वे माफी मांग रही हैं ताकि इस मौके का फायदा उठाया जा सके. 

रुबिना ने इम्प्रेस हुईं हिना और गौहर

वहीं रुबिना ने जिस तरह से अपने तर्क रखे और निक्की तम्बोली की गल्तियों को बताया उससे सीनियर्स हिना और गौहर खान दोनों ही काफी इम्प्रेस हुई हैं. हिना ने तो चुपके से कहा भी- ‘रुबीना बिग बॉस 14’ और गौहर कहती हैं- ‘मैंने अभी अभी देखा’. यानि इशारों ही इशारों में हिना और गौहर रुबिना को बिग बॉस 14 का संभावित विनर बता रही हैं. हालांकि घर में मौजूद तीसरे सीनियर उनकी बातों से सहमत नज़र नहीं आए. 

निक्की भी दिखीं रुबिना की बातों से सहमत

वहीं जब ये डिस्कशन खत्म हो गया तो रुबिना की बातों पर निक्की ने सहमति जताई और वो खुद रुबिना और अभ‍िनव के पास गईं. उन्होनें माना – ‘बाकी लोगों ने जो भी रीजन दिए मुझे सिर्फ आपका रीजन वैलिड लगा. आपने मुझे एक बहन की तरह समझाया जो मैंने देखा नहीं था, जो मैंने गलत‍ियां की वो मेरे दोस्तों ने नहीं समझाई’. 

Source link

Leave a Reply