Only Hindi News Today

Hina Khan ने खोला राज, इंडियन आइडल में आजमाई थी किस्मत, दिल्ली में दिया था ऑडिशन

हिना खान (Hina Khan) ने इंडियन आइडल (Indian Idol) को लेकर खोला राज

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस हैं हिना खान
  • बिग बॉस में आ चुकी हैं नजर
  • इंडियन आइडल को लेकर बताई यह बात

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बतौर सीनियर हिस्सा ले रही हैं. बिग बॉस हाउस में तूफानी सीनियर्स का जलवा है और वह फ्रेशर्स की नाम में दम किए हुए हैं. लेकिन घर में बतौर कंटेस्टेंट सिंगर राहुल वैद्य और हिना खान (Hina Khan) के बीच एक पुराना कनेक्शन निकला है जिसकी हिना खान ने राहुल के साथ बातचीत के दौरान खुलासा भी किया है. हिना खान सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) के लिए भी किस्मत आजमा चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें

हिना खान (Hina Khan) बहुत अच्छा गाना गा लेती हैं, इस बात को कई लोग जानते हैं, लेकिन बहुत ही कम लोग इस बात को जानते हैं कि वह सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) में भी हिस्सा ले चुकी हैं. बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से बातचीत में हिना खान ने इस बात की जानकारी दी. हिना ने बताया कि दिल्ली में कॉलेज के दिनों में वह अपने दोस्तों के साथ वह एक मॉल में शो से जुड़े एक कंपीटिशन के लिए गई थीं. जहां राहुल वैद्य स्पेशल गेस्ट थे, जहां उन्होंने हिना को विजेता चुना था.

हिना खान (Hina Khan) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने म्यूजिक को लेकर अपने प्यार पर खूब बात की. हिना खान ने यह भी बताया कि इंडियन आइडल में वह दिल्ली में टॉप 30 में आई थीं. इस तरह हिना खान, राहुल वैद्य के साथ बातचीत के दौरान अतीत की यादों में खो गईं. वैसे भी हिना खान को अपनी फैशन स्टेटमेंट की वजह से भी खूब पहचाना जाता है. 



Source link

Leave a Reply