Only Hindi News Today

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ 13 गेंद पर 21 रनों की पारी खेली। धोनी ने टी. नटराजन की गेंद पर जबर्दस्त छक्का लगाया, लेकिन फिर उनकी ही गेंद पर आउट भी हो गए। नटराजन धोनी को जैसे ही आउट किया, वैसे ही सोशल मीडिया पर उनको लेकर एक पोस्ट वायरल होने लगी। आर. अश्विन ने नटराजन का एक इंटरव्यू लिया था, जिसमें उन्होंने पूछा था कि किस बल्लेबाज के विकेट को वह सबसे बड़ी उपलब्धि मानेंगे, जिसके जवाब में उन्होंने धोनी का नाम लिया था।

सहवाग ने धोनी को बताया ‘गब्बर’, बोले- धूप में नहीं किए हैं बाल सफेद

सिद्धार्थ श्रीनिवास ने ट्विटर पर लिखा, ‘नटराजन को धोनी का विकेट मिला। उन्होंने आर अश्विन से एक इंटरव्यू में कहा था यह एक विकेट ऐसा है, जो वह लेना चाहते हैं।’ इस ट्वीट को शेयर करते हुए अश्विन ने लिखा, ‘वेल डन नटराजन, आपके लिए खास पल।’ अश्विन इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे हैं। अश्विन सीएसके के लिए भी खेल चुके हैं और किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी भी कर चुके हैं। नटराजन ने सीएसके के खिलाफ चार ओवर में 41 रन खर्चे और दो विकेट लिए। धोनी के अलावा उन्होंने शेन वॉटसन को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

मैच के बाद धोनी ने लगाई SRH खिलाड़ियों की ‘क्लास’, फोटो-वीडियो वायरल

सीएसके की इस आईपीएल में यह तीसरी जीत थी। छह प्वॉइंट्स के साथ टीम अब छठे पायदान पर है। सनराइजर्स हैदराबाद के खाते में भी छह प्वॉइंट्स हैं, लेकिन टीम बेहतर नेट रनरेट के दम पर पांचवें पायदान पर है। मुंबई इंडियंस 10 प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स के खाते में भी 10 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन टीम नेट रनरेट के आधार पर दूसरे पायदान पर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 10 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स आठ प्वॉइंट्स के साथ चौथे नंबर पर है।

मैच की बात करें तो सीएसके ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इस मैच में फैफ डु प्लेसी के सात सैम कुर्रन ने पारी का आगाज किया। सीएसके ने 20 ओवर में छह विकेट पर 167 रन बनाए। शेन वॉटसन 42 और अंबाती रायुडू ने 41 रनों की पारी खेली। इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने 10 गेंद पर नॉटआउट 25 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा, खलील अहमद और टी नटराजन ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन ही बना सकी। केन विलियसमन ने 57 रनों की पारी खेली। सीएसके की ओर से कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने दो-दो विकेट लिए, जबकि सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

 



Source link

Leave a Reply