Only Hindi News Today

इंडियन प्रीमियर लीग के 34वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 5 विकेट से हराया। दोनों ही टीमों के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला और मैच का नतीजा आखिरी ओवर में हुआ। सीएसके की टीम की तरफ से फैफ डुप्लेसी ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा 58 रनों की पारी खेली। जबकि कगिसो रबाडा ने दिल्ली की तरफ से अच्छी गेंदाबजी करते हुए फैफ का विकेट अपने नाम किया। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर हुई जंग के दौरान एक ऐसा पल भी आया, जब रबाडा ने अपने देश के खिलाड़ी फैफ को हग करते हुए उनका हौसलाअफजाई किया। 

यह घटना हुई चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान, जब दिल्ली की तरह से कगिसो रबाडा गेंदबाजी कर रहे थे। रबाडा ने ओवर की पांचवीं गेंद डाली और फैफ डुप्लेसी उस गेंद को मिड ऑन की तरफ खेलकर बहुत तेजी से रन लेने के लिए भागे, लेकिन इसी बीच रबाडा और फैफ की बीच टक्कर हो गई, जिससे फैफ बीच मैदान पर गिर पड़े। इसके बाद रबाडा फैफ के पास गए और उन्होंने उनको हग करते हुए उनको हौसलाअफजाई किया। फैफ थोड़ी बाद वापिस खड़े हो गए और दोनों ही खिलाड़ियों ने हल्की सी बातचीत करते हुए स्माइल पास की। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

शारजाह में खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फैफ डुप्लेसी (58) और अंबाती रायुडू (45) की पारियों के बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम ने मैच 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जीत दर्ज की। दिल्ली की तरफ से शिखर धवन (नॉटआउट 101) और आखिरी के ओवर में अक्षर पटेल (21) ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। 

Source link

Leave a Reply