Only Hindi News Today

यूएई में इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आयोजन हो रहा है। आज गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर-किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शारजाह में टूर्नामेंट का 31वां मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। विराट ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया और पिछले मैच की ही टीम उतारी। इस मैच में उतरते ही विराट कोहली ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

IPL 2020: माइकल स्लेटर ने चुनी अपनी Fantasy XI, धोनी-विराट या रोहित नहीं इस युवा को बनाया कप्तान

विराट अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से 200 टी-20 क्रिकेट मैच खेलने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं। उन्होंने इससे पहले आरसीबी की तरफ से 184 मैच आईपीएल में खेले थे, वहीं 2009 से लेकर 2011 के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी टी-20 लीग में 15 मैच खेले थे। इस आईपीएल में विराट की फॉर्म वापस आ चुकी है जो टूर्नामेंट के शुरुआत दौर में गायब थी। उनको और टीम को सपोर्ट करने के लिए यूएई में अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं।

विराट कोहली ने इस मैच में पिछले मैच वाली ही टीम उतारी है जबकि केएल राहुल ने इस मैच के लिए तीन बदलाव किए हैं। उन्होंने मंदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह और मुजीब उर रहमान की जगह क्रिस गेल, दीपक हुड्डा और मुरुगन अश्विन को मौका दिया है। विराट की आरसीबी टीम ने इस बार पिछले कुछ सीजन की तुलना में अच्छा प्रदर्शन किया है। इस समय आरसीबी सात मैचों में पांच मैच जीतकर 10 प्वाइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। इस प्रदर्शन से इस बात की संभावना प्रबल है कि टीम प्लेऑफ में जगह जरूर बनाएगी।

कैसे अच्छे पैरेंट्स बन सकते हैं? मैरीकोम ने विराट-अनुष्का को दिए टिप्स



Source link

Leave a Reply