Only Hindi News Today

MI vs KXIP: आईपीएल 2020 के 36वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पहले गेंदबाज़ी कर रही है. दोनों ही टीमों ने इस मैच में बिना किसी बदलाव के उतरने का फैसला किया है.

टॉस के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी कर रहे हैं. हम बोर्ड पर रन बनाना चाहते हैं, टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है. हमें इसे बदलने की जरूरत नहीं है. यह हमारे लिए महत्वपूर्ण खेल है और बोर्ड पर रन बनाना आदर्श होगा. टीम संतुलित दिख रही है. बुमराह एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उनका अच्छा प्रदर्शन टीम के प्रदर्शन को दर्शाता है. हम उसी टीम के साथ जा रहे हैं.

टॉस के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि हम उस स्तर पर हैं जहां टॉस मायने नहीं रखता. हमें ऊर्जा दिखाने और यहां से सब कुछ जीतने की कोशिश करने की जरूरत है. अंतिम गेम आराम के लिए बहुत करीब था, लेकिन हमें इस तरह की जीत की जरूरत थी कि वह लाइन में लग जाए. हम भी उसी टीम के साथ जा रहे हैं.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन- क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.

किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह.

Source link

Leave a Reply