Only Hindi News Today

RCB vs KXIP: आईपीएल 2020 के 31वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पहले गेंदबाज़ी करेगी. आरसीबी ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं. सिमरन सिंह, मंदीप सिंह और मुजीब उर रहमान की जगह आज क्रिस गेल, मुरुगन अश्विन और दीपक हुड्डा को मौका मिला.

टॉस के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. विकेट काफी सूखा दिख रहा है और दूसरी पारी में ये और स्लो हो सकता है. हमने दूसरी पारी में देखा कि कोई ओस नहीं थी. आरसीबी के लिए खेलना एक सम्मान है, उन्होंने मुझे रखा है और मैं उस पर कायम हूं. जब टीम जीतती है तो आप कप्तान के रूप में अच्छे दिखते हैं. हम इस मैच में बिना किसी बदलाव के उतर रहे हैं.

वहीं टॉस के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करना चाह रहे थे. हम सभी को लगता है कि हम दो से अधिक अंक के हकदार हैं. हमने अच्छी क्रिकेट खेली है और कुछ करीबी खेल हारे हैं. हम यहां इस खेल को जीतने के लिए आए हैं और हम सबसे अच्छी टीम बन सकते हैं. हर कोई जानता है कि हमें यहां से सभी मैच जीतने होंगे. हमने आज टीम में तीन बदलाव किए हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- देवदत्त पडिकल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन- क्रिस गेल, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह.

Source link

Leave a Reply