Only Hindi News Today

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बेहद ही कड़े मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में ब्रावो से आखिरी ओवर नहीं करवाने की वजह की धोनी निशाने पर हैं. लेकिन सीएसके के कप्तान धोनी ने ब्रावो के चोटिल होने की जानकारी दी है. ब्रावो की चोट को लेकर कोच फ्लेमिंग ने भी अपडेट जारी किया है. जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक ब्रावो की चोट गंभीर है और उन्हें ठीक होने में काफी वक्त लग सकता है.

कोच फ्लेमिंग ने कहा, ”ब्रावो चोट की वजह से आखिरी ओवर नहीं डाल पाए. ब्रावो हमारे डेप्थ बॉलर हैं. हमारे सामने इस सीजन में हर दिन नई चुनौती आती जा रही है. जडेजा से हम आखिरी ओवर नहीं डलवाना चाहते थे, लेकिन ब्रावो के चोटिल होने की वजह से हमारे पास कोई विकल्प ही नहीं बचा.”

ब्रावो की वापसी में कितना वक्त लगेगा इसे लेकर फ्लेमिंग कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा, ”ब्रावो की चोट को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन चोट इतनी गंभीर थी कि वह मैदान पर वापस नहीं आ सकते थे. ब्रावो खुद इस वजह से बेहद दुखी हुए हैं. ब्रावो की चोट को ठीक होने में कुछ दिन या हफ्ते भी लग सकते हैं.”

बता दें कि सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 179 रन बनाए थे. दिल्ली कैपिटल्स की टीम को इस लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवर में 17 रन की जरूरत थी. लेकिन अक्षर पटेल ने आखिरी ओवर में जडेजा को तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी.

IPL 2020: Points Table में दिल्ली कैपिटल्स फिर से नंबर वन, ऑरेंज और पर्पल कैप का हाल जानें

IPL 2020: धोनी ने मानी गलती, ब्रावो से आखिरी ओवर नहीं करवाने पर कही चौंकाने वाली बात

Source link

Leave a Reply