Only Hindi News Today

नई दिल्ली: कोरोना काल में आजकल ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम करने में लगे हैं, पूरा ऑफिस ही घर में शिफ्ट हो गया है. ऐसे में इंटरनेट डेटा की जरूरत काफी बढ़ गई है. टेलिकॉम कंपनियां भी यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए, ज्यादा मोबाइल इंटरनेट वाले डाटा प्लान्स लेकर आई हैं. इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए इस कोरोना काल में काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं.

Vodafone का डबल डाटा प्लान

वोडाफोन कंपनी इस समय अपने ग्राहकों को डबल डेटा ऑफर कर रही है. कंपनी अपने 299 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में2GB+2GB डेटा ऑफर कर रही है. इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS की भी सुविधा मिलेगी. वहीं वोडोफोन से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है. इस प्लान के साथ वोडाफोन प्ले और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.

Jio का खास डाटा प्लान

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपना नया 401 रुपये वाला प्री-पेड प्लान पेश किया है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.इस प्लान में रोजाना 100 SMS की भी सुविधा मिलेगी. इस प्लान में रोजाना 3GB के साथ 6GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है. इस हिसाब से इस प्लान में कुल 90GB डेटा मिल जाता है. इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए फ्री कॉलिंग और नॉन-जियो नेटवर्क्स के लिए 1000 मिनट्स ऑफर किये जाते हैं. कंपनी इस प्लान के साथ जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Aitel का डाटा प्लान

एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इसमें रोजाना 3GB तक डेटा मिलता है. इस प्लान में रोजाना 100 SMS की भी सुविधा मिलेगी. इतना ही नही इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा ग्राहकों के लिए इस प्लान पर एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, जी5 और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

यह भी पढ़ें 

 

Source link

Leave a Reply