Only Hindi News Today

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। भारतीय कॉमेडी ग्रुप में से कई लोगों ने इनकी गिरफ्तारी पर रिएक्शन दिया है। राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल के बाद जॉनी लीवर ने दोनों को संजय दत्त का उदाहरण देते हुए गलती कबूल करने की सलाह दी है। 

जॉनी लीवर ने कहा, “दोनों को बाहर आने के बाद अपने दोस्तों से बात करनी चाहिए और उन्हें इसका सेवन न करने की सलाह देनी चाहिए। संजय दत्त को देखिए, उन्होंने दुनिया के सामने अपनी गलती कबूल की। इससे बड़ा उदाहरण आपको क्या चाहिए? अपनी गलती मान लो और ड्रग्स छोड़ने का संकल्प लो। कोई आपको इसके लिए फूलों का गुलदस्ता नहीं देने वाला।”

जॉनी लीवर को इंडस्ट्री का हिस्सा बने सालों बीत चुके हैं। उन्होंने अपनी ड्रिंक करने की आदत को कैसे छोड़ा, इसपर बात करते हुए कहा, “ड्रग्स का सेवन करना ट्रेंड करता जा रहा है, जिस तरह शराब का सावन हुआ करता था। शराब का आदी मैं भी था, लेकिन जब समझ आया कि यह सेहत के लिए हानिकारक होती है तो छोड़ दी। शराब मेरे टैलेंट और क्रिएटिविटी पर बुरा प्रभाव डाल रही थी।”

EXCLUSIVE: ‘भाबी जी घर पर है’ को नहीं छोड़ना चाहतीं शुभांगी अत्रे, डिलिवरी के बाद शो में वापसी को लेकर कही यह बात

मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह के बाद सना खान ने बदला इंस्टाग्राम पर नाम

खबरों के मुताबिक भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से गांजा बरामद किया गया है, जिसके बाद दोनों से पूछताछ और फिर गिरफ्तारी हुई। दोनों 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने कबूल कर लिया है कि वे गांजा का सेवन करते थे। सोमवार सुबह कोर्ट में दोनों की जमानत पर सुनवाई होगी। 

Source link

Leave a Reply