Only Hindi News Today

जूही चावला एयरपोर्ट पर खराब व्यवस्था से हुईं नाराज, Video ट्वीट कर बोलीं- बेहद शर्मनाक...

जूही चावला (Juhi Chawla) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की को-ओनर जूही चावला (Juhi Chawla) इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन (IPL 2020) खत्म होते ही दुबई से मुंबई वापस आई गई हैं लेकिन मुंबई एयरपोर्ट की खराब स्थिती देखकर जूही इतनी नाराज हुईं जिसकी वजह से उन्होंने ‘शर्मनाक’ शब्द का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया है. जूही का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इस पर रिएक्शन दे रहे हैं और इसे वायरल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

दरअसल, मंगलवार को ही चावला (Juhi Chawla) दुबई से मुंबई वापस आ गई. और एयरपोर्ट पर अधिकारियों और काउंटर की कमी के कारण मुबंई एयरपोर्ट पर हेल्थ क्लीयरेंस के लिए उन्हें दो घंटे लाइन में लगना पड़ा साथ ही साथ जूही ने एक वीडियो भी ट्वीट किया है जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से एयरपोर्ट पर अधिकारियों की कमी होने के कारण कोरोनावायरस महामारी के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही है.

जूही चावला (Juhi Chawla) ने वीडियो ट्वीट करते हुए एक लंबा सा पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा- “एयरपोर्ट और सरकारी अधिकारियों से अनुरोध हैं कि वह हवाई अड्डे पर और अधिक अधिकारियों और काउंटरें तैनात करें ताकि हेल्थ क्लियरेंस में इतना टाइम न लगें. क्योंकि यहां सभी यात्री पिछले दो घंटों से फंसे हुए हैं.  फ्लाइट के बाद फ्लाइट फिर फ्लाइट ….. दयनीय, शर्मनाक राज्य ..! !”



Source link

Leave a Reply