X
    Categories: Top

Kanaa Tamil Movie Download लीक से हटकर TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filmyulilla

चिकन मूवी सिनोप्सिस: एक किसान की बेटी वैश्विक क्रिकेटर बनने की इच्छा रखती है, ताकि वह राष्ट्र की जीत के लिए अपने क्रिकेट प्रेमी पिता के चेहरे पर मुस्कान ला सके।

चिकन मूवी की समीक्षा: काना के साथ, एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने वाले अरुणराज कामराज ने एक ही पत्थर में दो पक्षियों को मारा। एक ओर, वह हमें बाधाओं के विरोध में एक दलित लाभदायक के बारे में एक खेल गतिविधियाँ फिल्म प्रदान करता है। और इसके विपरीत, वह हमें एक संदेश फिल्म प्रदान करता है जो खेती के महत्व के संबंध में बात करता है। यह संभवतः एक विचित्र क्रॉसओवर प्रतीत होगा, खासकर जब अंडरडॉग कोण में स्वयं एक संदेश के रूप में लड़कियों का सशक्तिकरण होता है। लेकिन, कैंडी झटका! निर्देशक काफी समझदारी से इसे खींचने का प्रबंधन करता है। वास्तव में, यह शैलियों का यह मैशअप है जो विभिन्न खेल गतिविधियों के नाटकों से काना को अलग करता है।

शुरुआती दृश्य से ही, अरुणराजा ने अपनी कहानी में इन प्रत्येक संघर्षों को समान महत्व दिया और 2 समानांतर भूखंडों के बीच क्रॉस-कटिंग करने का संकल्प लिया, जो एक कुशल पंच को शिप करने के लिए चरमोत्कर्ष पर विलीन हो जाता है। फिल्म एक क्षेत्र क्रिकेट मैच से शुरू होती है जो 2 समूहों के संघर्ष में सही होने के बाद बाधित हो जाएगी। इसके बाद हमें कौसल्या उर्फ ​​कौसी (ऐश्वर्या राजेश) और उसके पिता मुरुगेसन (सत्यराज) की कहानी है, जो एक किसान हैं। उत्तरार्द्ध क्रिकेट के बारे में इतना पागल है कि वह अपने पिता के मरने पर रोने की तुलना में मैच देखने के लिए उत्साहित है। लेकिन वह एक क्रिकेट मैच को छोड़ भारत पर टूट पड़ता है, और कौसी, जो यह देखता है, अपने आप को एक क्रिकेट प्रतिभागी बनने के लिए हल करता है और अपने पिता को आरामदायक बनाने के लिए मैच जीतता है।

हम कौसी के मूल क्रिकेट ग्रुप और एक्शन लेने के लिए उसके सामने आने वाली चुनौतियों को देखते हैं। सबसे पहले, उसकी माँ इसके विरोध में मर चुकी है क्योंकि उसका मानना ​​है कि क्रिकेट एक लड़की का मनोरंजन नहीं है। फिर, कॉसी को पुरुष गेमर्स के अहंकार को प्राप्त करना होगा। लेकिन, गांव के भीतर जीभ लड़खड़ाने लगती है, और उसके सपने पर भारी सवालिया निशान लगाते हुए अपने काम को सही ठहराने की कोशिश करती है। अरुणराजा हमें ऐसे दृश्य प्रदान करते हैं जो भरोसेमंद हो सकते हैं और हमें कोशी के लिए मूल बनाते हैं।

इस बीच, मुरुगेसन उन मुद्दों का सामना करते हैं जो आजकल अधिकांश किसानों का सामना करते हैं – सूखा और खराब फसल उपज जो ऋण चुकाने में परेशानी पैदा करता है। हम इन दोनों पात्रों को समान समय में असफलताओं से गुजरते हुए देखते हैं। रूबेन के डीफ़्ट मॉडिफ़ाइड द्वारा समर्थित समानांतर कथन, फिल्म को एक निरंतर भीड़ प्रदान करता है।

लेकिन कई बार ऐसे मौके आते हैं जब फिल्म थोड़ी अलग हो जाएगी। रोमांटिक अवलोकन की तरह, गांव के भीतर एक ट्रैवल फर्म संचालक मुरली (धरशन) को शामिल करना। फिर क्रिकेट कोच नेल्सन दिलीपकुमार (शिवकार्तिकेयन) के हिस्से भी हैं, जो सीधे चक इंडिया से बाहर दिखाई देते हैं। और यह कुछ समय के लिए मुख्य लक्ष्य को कौसी से दूर ले जाता है। अपने क्रेडिट स्कोर के लिए, अरुणराजा हमें कुछ चमकते संवादों के साथ इस तरह की गलतफहमी को नजरअंदाज करते हैं। नमूना: इंदा चाल विफल एलाम साम्बाथिक्कवंगलुकु धान … सादिक्करवंगलुकु इल्ल।

और प्रमुख अभिनेताओं का प्रदर्शन शानदार है। ऐश्वर्या राजेश, जो कई दृश्यों में बिना मेकअप के लगती हैं, हमें कौसी खरीदती हैं और समारोह में जीवन की सांस लेती हैं, जबकि सत्यराज एक भावनात्मक किसान की अखंडता को पकड़ते हैं। एक लंबे कैमियो में, शिवकार्तिकेयन, जो फिल्म के निर्माता भी हो सकते हैं, एक कुशल स्टार फ्लिप के साथ आते हैं।

और अरुणराजा हमें एक रोमांचक क्रिकेट मैच प्रदान करते हैं, जो कि कौवी किसानों के बारे में भाषण देता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि हम थियेटर को ख़ुश रखें।

किसी भी विशिष्ट सामग्री सामग्री की आपूर्ति की चोरी प्रदान करता है आपूर्ति भारतीय अनुमोदित सुझावों के नीचे एक दंडनीय अपराध है। jobsvacancy.in पूरी तरह से पाइरेसी के प्रकार के विरोध में है। सामग्री सामग्री की आपूर्ति प्रदान करता है आपूर्ति की पुष्टि करता है स्वीकार्य उचित सही सही यहाँ केवल गैरकानूनी कार्यों के बारे में आवश्यक विवरणों की पेशकश करने के लिए है। पायरेसी और अनैतिक कामों को प्रोत्साहित करने के लिए इसका वहन कम से कम और किसी भी तकनीक के अंदर नहीं है। कृपया ऐसी वेब वेबसाइटों से बचें और फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए सही रास्ता चुनें

Source: hindimebro.com/

Author: