Only Hindi News Today

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इन दिनों अपने भाई अक्षत रनौत ( Akshat Ranaut ) की शादी को एन्जॉय करती हुई दिखाई दीं। उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ ( The Leela Palace ) में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेते हुए उन्हें हमेशा के लिए अपना हमसफर बना लिया। शादी की रस्मों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मेंहदी में कंगना और रंगोली की डांस वीडियो भी जमकर वायरल हुई है। वहीं अब शुभ कार्य अच्छे ढंग हो जाने के बाद कंगना का परिवार अपनी कुल देवी के दर्शन करने पहुंच गया है।

a_2.png

अक्षत और रितु की शादी के पूरा परिवार नवविवाहित जोड़े संग कुलदेवी मां अंबिका के दरबार में पहुंचा। सभी ने अपनी कुलदेवी के सामने माथा टेका। परिवार ने अंबिका की आरती की और भी मंदिर में ही यज्ञ किया। कंगना रनौत के परिवार की कुलदेवी का मंदिर उदयपुर से 40 किलोमीटर दूरी पर स्थित जगत गांव में स्थित है। इस दौरान एक्ट्रेस के माता-पिता और भाई-भाभी माता के सामने हाथ जोड़े खड़े दिखाई दिए। कंगना भी इस तस्वीरों में नज़र आई। मंदिर के बाहर कंगना को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी हुई थी। ढोल नगाड़ों संग मंदिर में उनके परिवार का स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें- ड्रिंक करते हुए Rashmi Desai को तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

a_1.png

कुल देवी के दर्शन के दौरान अभिनेत्री सूट-सलवार में दिखाई दीं। उन्होंने नीले और पीच रंग के सूट के साथ हरा दुप्पटा पहना हुआ था। यह आउटफिट उनके लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने उनके लिए डिजाइन किया था। साथ ही लुक को पूरा करने के लिए कंगना ने भारी ज्वैलरी को पहना था। सोशल मीडिया पर उनके लुक का काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें आज ही उदयपुर में अक्षत-रितु का रिसेप्शन भी होगा।



Source link

Leave a Reply