Only Hindi News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर शहनाई बजने वाली है। दरअसल, उनके भाई की नवंबर में शादी है, जिसकी रस्में शुरू हो चुकी हैं। मनाली में कंगना के भाई अक्षत की शादी होगी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही बताया है कि उनके यहां हिमाचल में एक परम्परा है, शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है। 

कंगना रनौत लिखती हैं, “आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है, शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है। अक्षत की शादी नवंबर में है। आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं।” इसके साथ कंगना ने हार्ट इमोजी भी बनाया है। कंगना ने यह भी बताया है कि हल्दी की यह सेरेमनी उनके नाना के घर मण्डी में की गई है। 

कंगना रनौत के अलावा उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। बता दें कि पिछले साल नवंबर, 2019 में अक्षत की सगाई हुई थी, जिसके अपडेट्स कंगना और रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। दोनों ही बहनें, भाई अक्षत की सगाई में हिमाचली फोक डांस करती नजर आई थीं। 

VIDEO: वेकेशन एंजॉय कर रही हैं उर्वशी रौतेला, ऊंट की सवारी से लेकर जिराफ को खाना खिलाती आईं नजर

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंग का सामने आया वेडिंग कार्ड, फोटो हुई इंटरनेट पर वायरल

इस दौरान होने वाली भाभी भी उनके साथ दिखाई दी थीं। वीडियो के कंगना हाथ में शैम्पेन की बोतल लिए सेलिब्रेशन मूड में नजर आई थीं। बता दें कि कंगना के भाई अक्षत, ऋतू संगवान से शादी कर रहे हैं। ऐसे में रनौत परिवार में खुशी का माहौल है।



Source link

Leave a Reply