Only Hindi News Today

करीना कपूर खान और आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी हो गई है। इस बात की जानकारी खुद करीना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। करीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आमिर खान के साथ फिल्म की पूरी टीम को शानदार जर्नी के लिए शुक्रिया कहा है।

करीना ने आमिर खान संग एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘सभी यात्राओं का एक अंत होता है। आज मैंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी।’

हिना खान ने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा- क्या आप रिलेशनशिप में हैं?, एक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब, देखें वीडियो

आपको बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फैन्स फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं प्रोडक्शन में फिल्म को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं। करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया।

अक्षय कुमार की इस आदत के बारे में जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें वायरल वीडियो

पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें एक्ट्रेस सलवार सूट और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। तभी से फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता है। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।



Source link

Leave a Reply