Only Hindi News Today

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। फैन्स कार्तिक के नए लुक की फोटो देखकर काफी एक्साइटेड हो गए। लंबे समय के बाद कार्तिक पैपराजी के कैमरा में कैद हुए। दरअसल, लॉकडाउन लगने के कारण कार्तिक परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे। वह ग्वालियर में अपने पैरेंट्स और बहन संग समय बिता रहे थे। हाल ही में कार्तिक को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर जाते स्पॉट किया गया। 

कार्तिक आर्यन का हेयरस्टाइल, सलमान खान के ‘तेरे नाम’ लुक की तरह नजर आया। फैन्स ने उनके इस हेयरस्टाइल का मजाक उड़ाते हुए फोटो पर कई कॉमेंट्स किए। एक यूजर ने पूछा, ‘कौन-सा शैंपू सर?’। एक और यूजर ने लिखा, ‘इनका लुक तो तेरे नाम वाले सलमान भाई की तरह दिख रहा है।’ इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, ‘कार्तिक आर्यन कम, तेरे नाम वाला सलमान ज्यादा लग रहा है।’

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन के दौरान फैन्स को अपनी यूट्यूब सीरीज से काफी एंटरटेन किया। वीडियोज के जरिए उन्होंने कोरोना को लेकर कई बार जागरूकता फैलाई। फैन्स का मनोरंजन करने के लिए कई बार लाइव वीडियोज भी किए।

कियारा आडवाणी ने नंगे पैर किया तपती रेत पर ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर डांस, शेयर किया एक्सपीरियंस

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंग का सामने आया वेडिंग कार्ड, फोटो हुई इंटरनेट पर वायरल

लॉकडाउन से पहले कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलइया 2’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म में इनके साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। यह अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलइया’ का सीक्वल है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने जाह्नवी कपूर संग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग खत्म कर ली है। हालांकि, अभी तक इनकी इस फिल्म का न तो ट्रेलर आया है और न ही फिल्म के रिलीज की घोषण हुई है। कार्तिक के पास इस समय एक और फिल्म है, जिसका नाम ‘किट्टी’ है।



Source link

Leave a Reply