Only Hindi News Today

Kaun Banega Crorepati 12: रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में महाराष्ट्र के स्वपनिल हॉट सीट पर गेम खेलते दिखाई दिए. स्वपनिल ने काफी अच्छा गेम खेला लेकिन करोड़पति बनने के बहुत करीब पहुंचने के बाद उन्होंने गेम क्विट कर दिया.

बुधवार को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर स्वप्निल हॉटसीट पर आए. वहीं शो पर उनका गेम चल ही रहा था कि शो खत्म होने का हूटर बच गया था. मंगलवार को 5 सवालों का सही जवाब देकर स्वपनिल 10 हजार रुपए जीत चुके थे.

शो में स्वपनिल 25 लाख रुपए जीतकर गए. वहीं अमिताभ बच्चन ने भी उनसे कहा कि आप करोड़पति बनने से बस कुछ कदम ही पीछे हैं. 50 लाख के बाद 1 करोड़ और फिर जॉकपॉट यानी 7 करोड़ का सवाल आना था. वहीं 50 लाख के लिए स्वपनिल से INC से जुड़ा एक सवाल पूछा गया लेकिन वो इस पर श्योर नहीं थे इसलिए उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला लिया.

इंडियन मर्चेंट्स चेंबर के कौन-से भावी प्रेसिडेंट 1901 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे? इस सवाल के ऑप्शन थे A- फिरोजशाह मेहता, B- दिनशा इडलजी वाचा, C- बदरुद्दीन तैयबजी, D-दादाभाई नौरोजी

बता दें कि शो पर दिखाया गया कि किस तरह लॉकडाउन के दौरान उनका अच्छा खासा बिजनेस ठप पड़ गया और वो अपने कर्मचारियों की सैलरी तक देने में असमर्थ हो गए. वहीं स्वपनिल को उम्मीद है कि केबीसी में जीती रकम से वो एक बार से खड़े हो सकेंगे.

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की आंखों पर निक्की तोबंली ने नाखूनों से किया वार, शो छोड़कर इलाज के लिए निकली एक्ट्रेस की तस्वीरें वायर

KBC 12: कंगना रनौत से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए कंटेस्टेंट, क्या आप जानते हैं सही जवाब



Source link

Leave a Reply