Only Hindi News Today

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

जानिए क्‍यों खुद को सबसे खुशनसीब मां मानती हैं मलाइका अरोड़ापेरेंटिंग को लेकर मलाइका काफी सीरियस रहती हैं और अपने बेटे की परवरिश में उन्‍होंने कुछ बातों पर खासा जोर दिया है। आइए जानते हैं कि बेटे के साथ अपने रिश्‍ते के बारे में मलाइका क्‍या सोचती हैं और कैसे एक सिंगल मदर की भूमिका निभा रही हैं।

​बेटे को मानती हैं कमजोरी

NBT

मलाइका कहती हैं कि उनका बेटा उनकी कमजोरी है और उसकी खुशी के लिए वो कुछ भी कर सकती हैं। वो अपने काम से समय निकाल कर अपने बेटे के साथ छुटिटयां मनाने जाती हैं।

बेटे से अपने रिश्‍ते के बारे में मलाइका कहती हैं कि हर मां की तरह उनके लिए भी उनका बेटा की सबसे पहली प्रायोरिटी है। उसके बाद ही मेरी कोई कमिटमेंट आती है।

यह भी पढ़ें : हर मां ले सकती हैं एक्‍ट्रेस Sridevi से बेटियों को पालने की ये सीख

​पिता को नहीं किया दूर

NBT

मलाइका और उनके पति अरबाज खान का कई साल पहले तलाक हो चुका है और इन दोनों का बेटा अरहान, मलाइका के साथ ही रहता है। हालांकि, मलाइका ने कभी भी पिता और बेटे के बीच दूरियां बनाने की कोशिश नहीं की।

पति से तलाक को लेकर मलाइका कहती हैं कि अरबाज और मैं पति पत्‍नी के रिश्‍ते से अलग हुए और अलग रह कर भी हम अपने बेटे को मां बाप दोनों का प्‍यार देना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : एक्‍ट्रेस काजोल की तरह आप भी अपने बच्‍चों को सिखाएं ये अच्‍छी आदतें

​काफी अंडरस्‍टैंडिंग है अरहान

NBT

मलाइका के लिए तलाक लेने और इसके बाद का सफर बिल्‍कुल भी आसान नहीं था, लेकिन अपने बेटे के सपोर्ट और साथ से उन्‍हें काफी मदद मिली।

एक्‍ट्रेस कहती हैं कि उनके बेटे ने अपने पैरेंटस के डिवोर्स को काफी जल्‍दी स्‍वीकार कर लिया और उसमें एडजस्‍ट हो गया। मलाइका मानती हैं कि उनका बेटा बहुत अंडरस्‍टैंडिंग और सर्पोटिव है और इसके लिए वो खुद को खुशनसीब मानती हैं।

यह भी पढ़ें : आमिर खान की इन तीन फिल्‍मों से Parents बहुत कुछ सीख सकते हैं

​दोस्‍त है अरहान

NBT

पेरेंटिंग को लेकर मलाइका कहती हैं कि वो एक स्ट्रिक्‍ट पेरेंट हैं, लेकिन वो हमेशा से चाहती थीं कि उनका बेटा उनका दोस्‍त बने और अरहान ने उनकी इस ख्‍वाहिश को जरूर पूरा किया है। इस बात से मलाइका काफी खुश हैं कि वो अपने बेटे की मां के साथ साथ एक अच्‍छी दोस्‍त भी हैं।

यह भी पढ़ें : बच्‍चों के लिए इन टॉप अभिनेत्रियों ने छोड़ दिया था करियर

Source link

Leave a Reply