Only Hindi News Today

नई दिल्ली
Xiaomi ने अपने प्रॉडक्ट रेंज को बढ़ाते हुए भारत में Mi True Wireless Earphones 2C को लॉन्च किया है। इन इयरफोन्स को कंपनी ने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल से पहले लॉन्च किया है। 2,499 रुपये की कीमत वाले शाओमी के इन इयरफोन्स में चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। शाओमी के ये इयरफोन्स सेल के लिए फ्लिपकार्ट और mi.com पर लिस्ट हो चुके हैं। कंपनी ने इन इयरबड्स को केवल वाइट कलर में लॉन्च किया है।

Mi ट्रू वायरलेस इयरफोन्स के फीचर
शाओमी के इन नए इयरफोन्स की खासियत हैं दमदार साउंड। बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए इनमें 14.2 mm के ऑडियो ड्राइवर्स लगे हैं। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर ये इयरबड्स 5 घंटे तक आराम से चल जाते हैं। बड्स के साथ जो चार्जिंग केस मिलता है उसकी बदौलत इयरफोन्स की बैटरी लाइफ 20 घंटे तक की हो जाती है। चार्जिंग के लिए केस में यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है और इसे चार्ज होने में लगभग 1.5 घंटे का समय लगता है।

Vivo Y30 की कीमत में बड़ी कटौती, सस्ता हुआ पावरफुल बजट फोन

शाओमी के इन नए इयरफोन्स में ड्यूल माइक ENC सपॉर्ट दिया गया है। यूजर फ्रेंडली एक्सरीरियंस के लिए कंपनी ने इनमें इ-इयर डिटेक्शन सेंसर के साथ ऑटो पेयर और ऑटो कनेक्ट फीचर मिल जाते हैं। इस फीचर के मिलने से ऑडियो इयरबड्स के हटाने पर पॉज हो जाता है।

iPhone 12 लॉन्च के बाद शाओमी ने उड़ाया ऐपल का मजाक

Mi के इन नए इयरबड्स का वजन 48 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.0 मिल जाता है। इयरबड्स में मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो इनमें म्यूजिक प्ले/पॉज और कॉल रिसीव या रिजेक्ट करने के लिए टच कंट्रोल दिया गया है। इन इयरबड्स के जरिए यूजर गूगल असिस्टेंट, सिरी और एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट को ऐक्टिवेट भी कर सकते हैं। इन इयरबड्स को ऐंड्ऱॉयड के साथ ही iOS और विंडोज डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है।

Source link

Leave a Reply