Only Hindi News Today

वीडियो में राहुल शर्मा कहते हुए नजर आ रहे हैं कि चाइनीज स्मार्टफोन्स बाजार में आने के बाद कंपनी ने मार्केट में अपना अस्तित्व कहीं खो दिया था। हालांकि अब लोग अब फिर से मेड इन इंडिया ब्रांड की ओर रूख कर रहे हैं।

फेस्टिव सीजन को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने नए—नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। हालांकि इनमें देश से बाहर की कंपनियां ज्यादा है। अब भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax भी एक दमदार स्मार्टफोन के साथ वापसी करने जा रही है। बता दें कि माइक्रोमैक्स कभी लोगों के बीच पॉपुलर ब्रांड था लेकिन चाइनीज स्मार्टफोन्स के मार्केट में आने के बाद उसकी पॉपुलैरिटी कम होती गई। अब माइक्रोमैक्स फिर से कमबैक करने को तैयार है। कंपनी ने तो अपने सब-ब्रांड के नाम का खुलासा भी कर दिया है।

वीडियो शेयर कर दी जानकारी
Micromax के को-फाउंडर राहुल शर्मा हाल ही अपने सब ब्रांड की घोषणा करते हुए बताया कि वह जल्द ही बाजार में ‘In’ ब्रांड को लेकर आने वाले हैं। माइक्रोमैक्स के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में राहुल शर्मा ने अपने अपकमिंग सब-ब्रांड ‘In’ के बारे में बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने इसके बॉक्स की फोटो भी शेयर की है।

आत्मनिर्भर भारत का हिस्सा बनने जा रही कंपनी
वीडियो में राहुल शर्मा कहते हुए नजर आ रहे हैं कि चाइनीज स्मार्टफोन्स बाजार में आने के बाद कंपनी ने मार्केट में अपना अस्तित्व कहीं खो दिया था। हालांकि अब लोग अब फिर से मेड इन इंडिया ब्रांड की ओर रूख कर रहे हैं। ऐसे में Micromax भी आत्मनिर्भर भारत अभियान का हिस्सा बनने जा रही है। कंपनी इस बार बिल्कुल अलग अंदाज में एक नया ब्रांड लेकर आने वाली है।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

वीडियो में दिखाया बॉक्स
वीडियो में कंपनी के सब ब्रांड के बॉक्स की फोटो भी दिखाई गई। इस नीले रंग के बॉक्स पर ‘In’ लिखा हुआ है। कंपनी के ट्विटर अकाउंट पर भी ‘In’ के साथ कमिंग सून लिखा हुआ है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह मेड इन इंडिया ब्रांड जल्द ही लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें—Big Billion Days Sale में सस्ता मिल रहा है 5 कैमरे वाला Motorola One Fusion+

ये फीचर्स होने की संभावना
हाल ही एक लीक रिपोर्ट में बताया गया कि Micromax का अपकमिंग स्मार्टफोन बाजार में ‘Micromax In 1a’ के नाम से लॉन्च हो सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी के इस स्मार्टफोन को बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर भी लिस्ट किया जा चुका है। साथ ही बताया जा रहा है कि माइक्रोमैक्स के इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4GB रैम आ सकती है।













Source link

Leave a Reply