Only Hindi News Today

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मिसबाह उल हक को अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप तक टीम के हेड कोच पद पर बनाए रखेगा। इसके बाद, उनके प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी और उनके भविष्य पर फैसला लिया जाएगा। पीसीबी  बाबर आजम को भी टेस्ट कप्तान के तौर पर लंबे समय तक मौका देने की तैयारी में है। बाबर आजम को हाल में ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम की टेस्ट कप्तानी सौंपी गई है।

युजवेंद्र चहल ने शेयर की मंगेतर धनश्री के साथ फोटो, राहुल तेवतिया ने ऐसे लिए मजे 

पीसीबी के सूत्रों ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, ‘बोर्ड ने नीतिगत फैसला किया है है कि वह अगले साल भारत में होने वाली टी20 विश्व कप के बाद ही यह निर्णय करेगा कि मिसबाह को उनके पद पर बनाए रखना है या नए कोच को नियुक्त करना है।’ उन्होंने कहा कि मिसबाह के मुख्य चयनकर्ता पद से हटने के बाद बोर्ड अब देखना चाहता है कि वह मुख्य कोच की अपनी जिम्मेदारी कैसे निभाते हैं।

इस वजह से एयरपोर्ट पर रोके गए थे क्रुणाल, बैग में था यह महंगा आइटम

बाबर आजम को टेस्ट कप्तान बनाए जाने के फैसले से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान भी काफी खुश हैं। पीसीबी सूत्रों ने कहा, ‘यहां तक कि बोर्ड के संरक्षक प्रधानमंत्री इरमान खान भी अजहर अली की जगह बाबर को टेस्ट कप्तान नियुक्त किए जाने से खुश हैं। भारत में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अगर पाकिस्तान सभी फॉर्मेट में बहुत बुरी तरह से नहीं हारता है तो फिर पाकिस्तान के मुख्य कोच या कप्तान पद पर कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

Source link

Leave a Reply