Only Hindi News Today

टीवी के पॉप्युलर शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ फेम मोना सिंह ने दिसंबर 2019 में दोस्त श्याम गोपालन से शादी की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोना सिंह ने बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की। 39 साल की मोना सिंह का कहना है कि उन्होंने 34 साल की उम्र में ही प्रजनन के लिए अपने अंडे फ्रीज कर दिए थे। वह बेबी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं चाहती हैं। 

मोना सिंह कहती हैं, “मैंने अपने प्रजनन के लिए अंडे फ्रीज कर दिए थे। अब मैं आजाद हूं। यह मैंने 34 की उम्र में ही कर दिया था। मैंने क्योंकि अब शादी की है और मैं अपने पार्टनर के साथ एंजॉय करना चाहती हूं, उनके साथ दुनिया देखना चाहती हूं जो मैंने अभी तक नहीं किया है। मैं हमेशा अपने दोस्तों और परिवार के साथ घूमी हूं। अब मैं यह अपने पति संग करना चाहती हूं। मेरे लिए शादी के बाद की जिंदगी का एक्सपीरियंस एकदम अलग है। वॉक के लिए जाना, पूरी अटेंशन मिलना, करवा चौथ व्रत रखना, सब कुछ बहुत शानदार है। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। अगर आप मेरे से अब पूछेंगे तो मैं बच्चे के लिए मानसिक रूप से तैयार हूं। आगे जरूर मैं बेबी प्लानिंग को लेकर सोचूंगी।”

मोना सिंह आगे कहती हैं कि मेरी मां को जब पता चला था कि मैंने 34 की उम्र में प्रजनन के लिए अंडे फ्रीज करा दिए हैं तो वह बहुत खुश हुई थीं। पुणे की एक डॉक्टर के पास हम दोनों गए थे। काम से मुझे कुछ हफ्तों का ब्रेक लेना पड़ा था। इस प्रक्रिया में मूड स्विंग्स होने थे, करीब पांच महीने का समय लगा। अब मैं आजाद हूं। खुश हूं।

मां बनने के बाद सपना चौधरी ने लगाई स्टेज पर आग, कहा- स्वागत नहीं करेंगे हमारा? धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

‘हिचकी’ फेम लीना आचार्य की किडनी फेल होने से हुई मौत, को-स्टार रोहन मेहरा ने दी श्रद्धांजलि

मोना सिंह कहती हैं, “मैंने अपना जीवन माता-पिता के साथ रहकर गुजारा है। अपनी चीजें करना, अपने स्पेस में रहना, मैं इन सब की आदी हो चुकी थी। शादी के बाद मुझे पति के साथ शिफ्ट होना था, दिसंबर में। उस समय मैं फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त थी। घर पर बहुत कम आना हो पाता था। जनवरी और फरवरी का महीना शूटिंग में ही निकला। मार्च में जब लॉकडाउन लगा तब जाकर मुझे पति के साथ समय बिताने का मौका मिला।”

Source link

Leave a Reply